लघु उद्योग भारती ने की रेलवे स्टेशन के डोरमेट्री रूम को अस्थायी तौर पर कोविड अस्पताल बनाने की मांग, रेल मंत्री को लिखा पत्र, खाली बोगी को बनाये अस्पताल

दुर्ग.दक्षिणापथ। लघु उधोग भारती के पूर्व प्रांत अध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल, अध्यक्ष पुरषोत्तम पटेल, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश अग्रवाल, इकाई अध्यक्ष संजय चौबे, डाक्टर सीपी दुबे, कार्यलय प्रभारी डी.प्रसाद,पवन बड़जात्या ने बताया की आज भारत सरकार के केन्द्रीय मंत्री को एक पत्र लॉन्ग ट्विट के माध्यम से भेजकर कहा की छतीसगढ़ के दुर्ग-भिलाई, रायपुर सहित अन्य शहरों में करोना के केस लगातार बढ़ रहे है इसी कड़ी में प्रशासन द्वारा कई शहरों में लाक-डाउन भी लगाया गया है। हालाकिं प्रशासन एवं राज्य सरकार अपने तरफ से भरपूर प्रयास कर रही है। लेकिन लगातार बढ़ते केसों से अस्पतालों में जगह की स्थिति नहीं हो पा रही है, हालाकिं कई सामाजिक संगठनों द्वारा अपने-अपने स्तर में कोविड सेंटर खोलकर राहत देने का प्रयास किया जा रहा है।

राजेश अग्रवाल एवं संजय चौबे ने बताया की भारत सरकार के रेल मंत्री को लांग ट्विट करके लघु उधोग भारती छतीसगढ़ ने ने रेलवे स्टेशन के डोरमेट्री रूम को अस्थायी तौर पर कोविड अस्पताल बनाने की मांग एवं साथ ही पिछले वर्ष तैयार किये बोगी के माध्यम से अस्थायी अस्पतालों को यथा शीघ्र दुर्ग-रायपुर भेजा जाय एवं रेलवे अस्पतालों के चिकत्सकों को भी इस हेतु कार्य करने हेतु निर्देश दिया जाय।

error: Content is protected !!