कांग्रेस प्रवक्ता देवेश मिश्रा ने कहा, कोविड 19 के खतरों से निपटने प्रशासन के नियमो का कड़ाई से पालन हो, किसी भी स्वास्थ्य कर्मचारियों से दुव्र्यवहार न करे…

दक्षिणापथ, दुर्ग। जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता देवेश मिश्रा ने वर्तमान में कोविड-19 की बढ़ते हुए प्रकोप को ध्यान में रखते हुए आम जनता से यह अपील की है कि वे प्रशासन द्वारा लगाए गए लॉक डाउन का विधिवत पालन करें देवेश मिश्रा ने कहा कि जो भी मरीज कोरोना से पीडि़त होते हैं उनके परिजन विशेष एहतियात बरतें इसके साथ ही साथ प्रशासन द्वारा जो सुविधाएं विभिन्न अस्पतालों में चाहे वह शासकीय अस्पताल हो चाहे निजी अस्पताल हो कोविड-19 के पेशेंट मरीजों को इलाज के लिए सुविधाएं बेहतर ढंग से उपलब्ध कराई जा रही हैं। परिजन शासन द्वारा दिए गए मापदंड का विधिवत पालन करें और किसी भी प्रकार की अभद्रता या गलत व्यवहार चिकित्सक और चिकित्सा स्टाफ से ना करें।

स्वास्थ्य विभाग के सभी कर्मचारी अधिकारी डॉक्टर नर्स वार्ड बॉय और पूरा स्वास्थ्य विभाग का अमला साथ ही प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारी निगम अमला लगातार कोरोना पीडि़त मरीजों के इलाज के लिए लगे हुए हैं,उन्हें सहयोग करें। यदि किसी परिजन के परिवार में किसी की मृत्यु हो जाती है तो वह किसी भी प्रकार का बखेड़ा अस्पताल प्रशासन या चिकित्सा स्टाफ से ना करें यह बहुत ही निंदनीय है इस प्रकार के कृत्य करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए। प्रवक्ता देवेश मिश्रा ने आम नागरिकों से अपील की है कि वे स्वास्थ्य अमला का और शासन द्वारा बताया गया नियमों का कड़ाई से पालन करें और सहयोग करें सभी स्वस्थ रहें यही छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार की कामना है।

error: Content is protected !!