धान खरीदी के लिए बारदाने की व्यवस्था: फरवरी का खाद्यान्न वितरण माह जनवरी में ही करने के निर्देश

धान खरीदी के लिए बारदाने की व्यवस्था: फरवरी का खाद्यान्न वितरण माह जनवरी में ही करने के निर्देश

दक्षिणापथ. Sameer Wankhede Vs Nawab Malik: क्रूज ड्रग्स केस में चौतरफा घिरे एनसीबी के मुंबई जोन के डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है।उन्होंने कहा कि शिवसेना के राज्य में एक महिला की गरिमा के साथ सरेआम खिलवाड़ हो रहा है, मजाक हो रहा है। आज बालासाहब ठाकरे होते तो निश्चित ही ये उन्हें स्वीकार नहीं होता। क्रांति ने अपने पत्र में आगे लिखा कि बचपन से मराठी आदमी के न्याय हक के लिए लड़ने वाली शिवसेना को देखते हुए मैं एक मराठी लड़की बड़ी हुई हूं। बाला साहब ठाकरे और छत्रपति शिवाजी से सीखा कि किसी पर अन्याय मत करो और खुद पर अन्याय मत सहो। आज मैं अकेले मेरे निजी जीवन पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ लड़ रही हूं।

सोशल मीडिया पर मेरी इज्जत उतारी जा रही
उन्होंने आगे लिखा कि सोशल मीडिया पर मौजूद लोग सिर्फ तमाशा देख रहे हैं और सरेआम मेरी बेइज्जती की जा रही। राजनीति मुझे समझ नहीं आती और मुझे उसमें पड़ना भी नहीं है, हमारा कुछ भी संबंध ना होते हुए रोज सुबह हमारी इज्जत उतारी जाती है। शिवसेना के राज्य में एक महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है। मजाक हो रहा है आज बालासाहेब ठाकरे होते तो निश्चित ही ये उन्हें मंजूर नहीं होता।

आपमें बालासाहेब की परछाई, न्याय कीजिए
क्रांति ने लिखा कि एक महिला और उसके परिवार पर निजी हमले ये कितने निचले स्तर की राजनीति है। आज बाला साहेब नहीं है पर आप हैं उनकी परछाई हम आपमें देखते हैं। आप हमारा नेतृत्व कर रहे हैं और मुझे आप पर पूरा विश्वास है आप कभी मुझ पर और मेरे परिवार पर अन्याय नहीं होने देंगे। आप न्याय करें।

https://twitter.com/KrantiRedkar/status/1453591141337550851?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1453591141337550851%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.amarujala.com%2Findia-news%2Fsameer-wankhede-wife-kranti-redkar-writes-letter-to-cm-uddhav-thackeray-on-cruise-drugs-case