गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू की अध्यक्षता में 2 साल बाद हुई जीवन दीप समिति की बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू की अध्यक्षता में 2 साल बाद हुई जीवन दीप समिति की बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय

दक्षिणापथ,रायगढ़ ( सरोज श्रीवास)। तमनार ब्लॉक के ग्राम पंचायत पड़ि गांव के युवाओं ने ग्रामीण स्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया है। मैच का शुभारंभ पूर्व सरपंच श्री फकीर प्रसाद राठिया , दिनेश साहू , सुरेन्द्र साहू, परसू राम साहू, अरविंद निषाद सहित आयोजन समिति के मुकेश राठिया,नरेश राठिया, ज्येष्ठ, पंकज, पिंटू, पप्पू,बाबा, मनमोहन, राजू सहित समिति के सदस्य उपस्थिति में जनप्रतिनिधियों ने विधिवत पूजा अर्चना कर शुरुआत किया गया। सभी खिलाड़ियों को खेल भावना बरकार रख भाईचारे का स्नेह बनाकर खेलने की नसीहत दी गई।

पांच दिवसीय इस खेल प्रतियोगिता में आयोजन समिति द्वारा प्रथम पुरुस्कार के रूप में 11 हजार एक सौ एक रुपए ट्राफी द्वितीय छ हजार एक सौ 11 (ट्राफी)निर्धारित किया है।इसके साथ ही प्रत्येक मैच में मैन ऑफ द मैच,हैट्रिक विकेट, हैट्रिक छक्का, हैट्रिक चौका, सहित आकर्षक ईनाम रखा गया है। आयोजन समिति के खिलाड़ियों ने बताया कि इस क्षेत्र भर से 16 टीमों ने भाग लिया है।प्रत्येक मैच 8-8 ओवर का होगा। जोब रो और आमगांव के बीच खेला गया जिसमें जोब रो विजयी रहा।

इस बीच अतिथि दिनेश साहू जी ने बसंत राठिया को तमनार क्षेत्र का बहुत ही उत्कृत खिलाड़ी बताया और क्रिकेट टीम की बहुत ही छती बताया और सभी खिलाड़ियों को खेल भावना से खेले और अनुशासन बनाने की बात कही साथ ही आयोजन कर्ता टीम को बधाई के पात्र बताई।