डॉ. दीपा गुप्ता को मिला 'विशाखा हिंदी रत्न' अवार्ड

डॉ. दीपा गुप्ता को मिला 'विशाखा हिंदी रत्न' अवार्ड

दक्षिणापथ। जब भी महिला की ईयररिंग्स की बात आती है तो कुछ महिलाएं अधिकतर गोल्ड या डायमंड के ईयररिंग्स को पहनना ही पसंद करती है। यकीनन इस तरह के ईयररिंग्स काफी महंगे होते हैं और देखने में भी अच्छे लगते हैं। लेकिन यह जरूरी नहीं है कि आप हर बार इसे ही अपने स्टाइल का हिस्सा बनाएं।
दरअसल, इन दिनों मार्केट में आपको ईयररिंग्स की कई बेहतरीन वैरायटी देखने को मिल जाएगी। इन ईयररिंग्स की मदद से आप खुद का एक स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट कर सकती हैं। इन ईयररिंग्स में आपको छोटे ईयररिंग्स से लेकर काफी बड़े साइज में ईयररिंग्स मिल जाएंगे। जिन्हें डिफरेंट तरीके से स्टाइल करके पहना जा सकता है। आज हम आपको इन डिफरेंट स्टाइल ईयररिंग्स के बारें में बताएंगे, चलिए जानते है..
स्टड ईयररिंग्स आमतौर पर साइज में छोटी होती है और इसलिए इन्हें कई तरह से पहना जा सकता है। आप चाहें तो इसे केजुअल में ऐसे ही पहनें या फिर एक ब्यूटीफुल नेकपीस के साथ स्टड ईयररिंग्स को टीमअप करें।
ईयरकफ ईयररिंग्स का एक ऐसा डिजाइन है, जिसे पिछले काफी समय से पसंद किया जाने लगा है। ये इयर कफ आपको एक स्टाइलिश लुक देते हैं और मार्केट में यह आपको अलग-अलग शेप, थीम और डिजाइन में उपलब्ध हैं।
हग्गी इर्यररिंग वास्तव में हूप्स ईयररिंग्स का ही एक छोटा वर्जन है, जो आपके ईयरलोब के करीब होता है। हग्गी ईयररिंग्स आपके कान को कवर करते हैं।
हूप्स ईयररिंग्स आमतौर पर किसी भी मेटल के बने हुए सर्कुलर बैंड की तरह होते हैं। यह देखने में एक बिग रिंग की तरह नजर आते हैं और देखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं। चूंकि यह वजन में काफी हल्के होते हैं, इसलिए इन्हें काफी आसानी से पहना जा सकता है।
ड्रॉप ईयररिंग एक स्मॉल राउंड या पर्ल शेप्ड ड्रॉप की तरह होता है, जो पूरे कान की बाली के नीचे लटकता है। यह आपको एक डिफरेंट और क्लासी लुक देता है और किसी भी पार्टी में आप इसे पहनकर अपना स्टाइल फ्लॉन्ट कर सकती हैं।