कोरोना संकट के बावजूद छत्तीसगढ़ के त्यौहारी बाजार में हुई वाहनों की जमकर खरीदी

कोरोना संकट के बावजूद छत्तीसगढ़ के त्यौहारी बाजार में हुई वाहनों की जमकर खरीदी


Ro No. 12059/86



Ro No. 12059/86



Ro No. 12059/86

दक्षिणापथ। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी बैक टू बैक दो दमदार कैरेक्टर और फिल्मों में काम को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री ने अब फिल्म खाली पीली में एक्शन शैली का पहली बार प्रयोग किया है। खाली पीली के एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख ने शेयर किया कि कैसे अनन्या ने बॉडी डबल का उपयोग किए बिना, कैमरे पर अपनी एक्शन परफॉर्मेंस से पूरी यूनिट को चौंका दिया था।
परवेज ने कहा, जब हमने इसे बनाने का फैसला किया था तब खाली पीली एक एक्शन फिल्म नहीं थी लेकिन जैसे-जैसे हम शूटिंग के साथ आगे बढ़ते गए, हमने कुछ एक्शन सीच्ेंस करने का फैसला किया।
फिल्म में अनन्या की परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, अनन्या का एक विशेष एक्शन सीन था, जिसमें मुझे लगा यह उनसे नहीं हो पाएगा क्योंकि यह ²श्य एक फ्री रन के साथ शुरू होता है, जिसके बाद सिंगल शॉट में गुंडों पर कूदना होता है। यदि यह गलत हो जाता, तो कंधे के टूटने या गर्दन में फ्रैक्च र होने की बहुत अधिक संभावना थी, लेकिन उन्होंने अप्रत्याशित रूप से एक्शन के साथ सभी को चौंका दिया जिसकी झलक ट्रेलर में देखी जा सकती है।
जब खाली पीली की पूरी यूनिट ने अभिनेत्री के लिए ताली बजाई थी, उसको याद करते हुए एक्शन डायरेक्टर ने कहा, क्लाइमेक्स में एक अन्य एक्शन सीच्ेंस है जिसे एक हार्नेस की मदद से किया जाना था और अनन्या ने एक बार फिर से परफेक्शन के साथ एक्शन किया और पूरी यूनिट ने उनके लिए ताली बजाई क्योंकि यह एक इंटेंस सीन था जहां उन्हें उडऩा था और कार पर खुद को ढकेलना था और यह भी सुनिश्चित करना था कि कार का कांच टूट कर नीचे गिरना चाहिए। आम तौर पर, बॉडी डबल द्वारा यह किया जाता है लेकिन अनन्या ने इसे अपने ऊपर लिया और परफेक्शन के साथ यह सीन किया।
अनन्या वर्तमान में दीपिका पादुकोण और सिद्धान्त चतुवेर्दी के साथ शकुन बत्रा की आगामी फिल्म के लिए गोवा में शूटिंग कर रही हैं और इसके बाद वह विजय देवरोकोंडा के साथ फाइटर नामक अपने पहले पैन-इंडिया प्रॉजेक्ट पर काम करेंगी।