विजयादशमी पर दुर्ग के कायस्थ पारा में किया गया कोरोना रूपी रावण का दहन

विजयादशमी पर दुर्ग के कायस्थ पारा में किया गया कोरोना रूपी रावण का दहन


Ro No. 12059/86



Ro No. 12059/86



Ro No. 12059/86

दक्षिणापथ। ब्रिटिश भारतीय गायिका अविना शाह क्रिस गेल के साथ मिल कर एक नया डांस ट्रैक लाने वाली हैं, हालांकि मूल रूप से वेस्टइंडीज क्रिकेट सुपरस्टार गेल उनकी साल 2018 में आई ट्रैक प्लेबॉय का रीमिक्स करना चाहते हैं। अविना ने कहा, हमारे एक दोस्त ने सोचा कि हमारा एक साथ गाना लाना बहुत अच्छा होगा। जब मैं हाल ही में ग्रीस में थी तब मुझे एक फोन कॉल के माध्यम से क्रिस से मिलवाया गया था। हमारे मित्र ने उन्हें मेरे पिछले कुछ गाने सुनाए थे और क्रिस को मेरे संगीत में पूर्व-पश्चिम का संगीत पसंद आया था और मूल रूप से मेरे ट्रैक प्लेबॉय का रीमिक्स करना चाहते हैं।
उन्होंने आगे कहा, हम एक साथ गाना लाने के बारे में बात कर रहे हैं और मेरी आवाज में कैरिबियन स्वाद को जोड़कर कुछ अलग बनाने के लिए, भारत, यूके और जमैका को मिलाकर कुछ अनोखा बनाने के बारे में सोच रहे थे। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ भी मैंने पहले सुना है, इसलिए मैं परियोजना को लेकर बहुत उत्साहित हूं।
ग्रूव गाने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया कि उन्होंने इस गाने को महामारी से बहुत पहले बनाया था।
गायिका ने कहा, मेरे पास 2020 के लिए बहुत बड़ी योजनाएं थीं और यह फिलहाल मेरे भविष्य के डांस रिलीज के कारण रुका हुआ है। हालांकि, महामारी ने इस वर्ष के लिए मेरी संगीत की बहुत सारी योजनाओं पर विराम लगा दिया। यह गीत डांस के बारे में है, जो आपको इसके संगीत पर स्वाभाविक रूप से थिरकने को विवश करता है।