मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल पर प्रदेश में खेल अधोसंरचनाओं को विकसित करने के प्रयासों को मिली एक और बड़ी सफलता

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल पर प्रदेश में खेल अधोसंरचनाओं को विकसित करने के प्रयासों को मिली एक और बड़ी सफलता

दक्षिणापथ। पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलिवुड में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। मानुषी छिल्लर का कहना है कि वह डायरेक्टर एसएस राजमौली के फिल्मों की बहुत बड़ी फैन रही हैं और वह अकसर उनकी फिल्में देखा करती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि एक दिन एसएस राजमौली का ध्यान मेरे काम पर जाएगा और उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा।
मानुषी छिल्लर ने कहा, 'राजमौली सर हमारे समय के सबसे उत्कृष्ट फिल्मकारों में से एक हैं और मैं उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। उन्होंने भारतीय सिनेमा को हमेशा याद रखी जाने वाली कुछ बेहतरीन फिल्में दी हैं। बाहुबली और मगधीर मेरी उनकी पसंदीदा फिल्मों में से हैं और मैं उन्हें बार-बार देख सकती हूं।
मानुषी छिल्लर ने आगे कहा, बाहुबली मेरे लिए एक ऐसा अनुभव था, जिसने मुझे इन बड़ी, भव्य, काल्पनिक परियोजनाओं का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया, जो राष्ट्र का मनोरंजन करती हैं। मैं केवल इच्छा कर सकती हूं और आशा करती हूं कि मैं वास्तव में लगातार मेहनत करूं ताकि मैं भविष्य में ऐसी परियोजनाओं का हिस्सा बनने के लिए सक्षम रहूं।
मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज से अपना डेब्यू करेंगी। चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन में बनी रही यह फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। इसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में और मानुषी छिल्लर संयोगिता की भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा मानुषी एक और फिल्म में विकी कौशल के साथ नजर आएंगी।