विशेष सत्र की बैठक के पहले भुपेश मंत्रिपरिषद की ये निर्णय ….

विशेष सत्र की बैठक के पहले भुपेश मंत्रिपरिषद की ये निर्णय ….

दक्षिणापथ। टारप्लस पर प्रसारित होने वाला शो शादी मुबारक इन दिनों काफी चर्चा में है। इसी साल अगस्त महीने में रिलीज हुआ ये शो धीरे-धीरे दर्शकों के दिलों में जगह बना रहा है। वहीं इस शो पर एक्ट्रेस राजश्री ठाकुर और मानव गोहिल लीड रोल में नजर आ रहे हैं।
वहीं अब इस शो को लेकर चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि अब इस शो में बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रातों-रात इस शो की लीड एक्ट्रेस को बदल दिया गया है। शादी मुबारक में इतना बड़ा बदलाव सिर्फ 2 महीनों के अंतर में ही आ गया है।
एक रिपोर्ट की मानें तो इतने समय में ही शो की लीड एक्ट्रेस यानी राजश्री ठाकुर ने इसे छोडऩे का फैसला कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस शो पर राजश्री की रिप्लेसमेंट का इंतजाम भी रातों-रात ही कर लिया गया है। इस रिपोर्ट की मानें तो शो पर राजश्री ठाकुर की जगह एक्ट्रेस रति पांडेय लेने वाली हैं। इस रिपोर्ट में राजश्री ठाकुर से इस मामले पर बात भी की। जिसमें राजश्री ने बताया कि वो इतनी जल्दी शो क्यों छोड़ रही हैं।
सूत्रों की मानें तो राजश्री और मेकर्स के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई, वहीं दूसरी तरह राजश्री कुछ और ही कह रही हैं। उन्होंने बताया, इसका शो से कुछ लेना-देना नहीं है। मैं इससे खुश थी। बस कुछ चीजें मेरे लिए सही नहीं थीं क्योंकि ये बहुत ज्यादा काम हो रहा था। मेरी सेहत पर बुरा असर पड़ा रहा था। अगर आप कहीं पर हैं, तो वहां 100 प्रतिशत देना बहुत जरूरी है जो मेरे लिए संभव नहीं हो रहा था। उन्होंने मेरे फैसले का सम्मान किया और ये मेरे और प्रोडक्शन हाउस के बीच सौहार्दपूर्ण फैसला है।
इसके अलावा इस शो पर रति पांडेय द्वारा राजश्री ठाकुर को रिप्लेस करने की खबरों के बीच उनका कहना है, मैंने अभी शो जॉइन नहीं किया है लेकिन बात चल रही है। अभी चीजें सिर्फ बातचीत तक ही हैं इसलिए मैं आपको ज्यादा कुछ नहीं बता पाऊंगी।