इस युवा अधिकारी ने अतिक्रमण के विरुद्ध की बडी कार्यवाही, 8 अवैध निर्माण को किया जमींदोज

इस युवा अधिकारी ने अतिक्रमण के विरुद्ध की बडी कार्यवाही,  8 अवैध निर्माण को किया जमींदोज
RO No. 12200/36

RO No. 12172/87

RO No. 12200/36

RO No. 12172/87

RO No. 12200/36

RO No. 12172/87

दक्षिणापथ। मॉडलिंग की दुनिया में बड़ा नाम कमाने वाली एक्ट्रेस साक्षी मालिक सोशल मीडिया पर भी अपने जलवे बिखेरती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फोलर प्रिंट की ड्रेस में फोटो अपलोड की जिसमें वह अपना क्लीवेज शो करती दिख रहीं है. इस फोटो में उनको 271 के लाइक्स मिलें और 2000 से ज्यादा कंमेट थे.
इससे पहले साक्षी ने स्काई ब्लू कलर की बीकनी में समुद्र किनारे हॅाट अंदाज में फोटो शेयर की, जिसमें वह काफी सेक्सी लग रही हैं. वह वीडियो भी एकदम जबरदस्त-जबरदस्त डालती रहती हैं. साक्षी अपनी अधिकतर फोटो में अपना हिप फ्लांट करती रहती हैं जिससे उनकी फोटो में चार चांद लग जाते हैं. वह हॅाट नाइटी में भी फोटो पोस्ट करती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड और सेक्सी फोटो और वीडियो की भरमार हैं. उनके इंस्टा पर एक हजार से ज्यादा पोस्ट हैं सभी एक से बढ़कर एक है.
कॉलेज के दौरान साक्षी को मॉडलिंग से प्यार हो गया. वह फैशन इवेंट्स में सक्रिय रहती थीं. ग्रेजुशन की पढ़ाई के बाद, साक्षी मलिक मुंबई आ गई और ग्लैमर की दुनिया में प्रवेश किया. साक्षी ने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापनों के जरिए की थी. उन्होंने पीसी ज्वैलर्स, फ्रेशलूक, नायका जैसे ब्रांडों के लिए काम किया. साक्षी का सपना था कि वह मॉडलिंग करेंगी. अपने सपने को पूरा करने के लिए, वह मुंबई आईं. उनकी फैशन सेंस और खूबसूरती की वजह से जल्दी ही दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गई.
साक्षी मलिक को फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के गाने बम डिग्गी डिग्गी से रातोंरात लोकप्रियता मिली. वह इस गाने में कार्तिक आर्यन और सनी निज़ार के साथ दिखाई दिए. इस गाने के बाद वह भारत की एक नेशनल क्रश बन गई. साक्षी से पहले केवल प्रिया प्रकाश वर्रिएर को ही यह खिताब मिला था. इस गाने ने उन्हें बॉलीवुड में प्रसिद्धि दिलाई. साक्षी पंजाबी वीडियो 'कुडिय़े स्नेपचैट वालियेÓ गाने में भी नजर आ चुकी हैं.