जनरेशन कपंनी के जल विद्युत गृहों में 345.42 मिलीयन यूनिट विद्युत उत्पादन माह अक्टूबर के बीते पखवाड़े में टूटा गतवर्ष का कीर्तिमान

जनरेशन कपंनी के जल विद्युत गृहों में 345.42 मिलीयन यूनिट विद्युत उत्पादन माह अक्टूबर के बीते पखवाड़े में टूटा गतवर्ष का कीर्तिमान

दक्षिणापथ। बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक अब्बास-मस्तान कई दमदार फिल्मो का निर्देशन कर चुके है , जिनमे ख़िलाड़ी, बाज़ीगर, बादशाह, अजनबी, एतराज जैसी सुपरहिट फिल्मो का नाम शामिल है, वही काफी वक्त से अब्बास मस्ताना फि़ल्में नहीं बना रहे हैं, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म के आगमन से कंटेंट की मांग बढ़ गई है और ऐसे लोगों के पास काम नहीं है।
जिसके बाद कबर आ रही है की अब्बास-मस्तान नेटफ्लिक्स के लिए एक थ्रिलर बनाने जा रहे हैं, जिसमें इन निर्देशक भाइयों की भूमिका होगी। उन्होंने कई थ्रिलर फिल्में बनाई हैं जिन्हें दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। इस बार अब्बास-मस्तान की फिल्म का नाम 'पेंटहाउस बताया जा रहा है। यह तीन दोस्तों की कहानी है जो बिजनेसमैन हैं। उसने एक पेंटहाउस खरीदा है, जहां वह अपनी प्रेमिका से मिलते है।
उस 'पेंटहाउस की चाबी तीनो के पास है। एक दिन एक युवती का शव पेंटहाउस में मिला, जिससे शक की सुई तीनों की ओर मुड़ गई। अब्बास-मस्तान की फिल्म में तीन नायक और तीन नायिकाएँ हैं। हीरो की भूमिका के लिए बॉबी देओल, अर्जुन रामपाल और शरमन जोशी पहले से ही फाइनल थे। अब नायिका भी एक फाइनलिस्ट है। मौनी रॉय फिल्म से जुड़ गई हैं।
उनके साथ फिल्म में वलुश्चा डिसूजा और मंजरी फडनिस भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण यह संभव नहीं था। अब खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 2 नवंबर से शुरू होने जा रही है।