कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू की जीत सुनिश्चित करने धनेंद्र साहू ने डारा सुरखी में डेरा

कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू की जीत सुनिश्चित करने धनेंद्र साहू ने डारा सुरखी में डेरा

दक्षिणापथ। टीवी शो अपना टाइम भी आएगा की लीड एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने शो को छोड़ दिया है। पिछले कुछ समय से अनुष्का का शो के प्रोड्यूसर्स के साथ झगड़ा चल रहा था। अब आखिरकार अनुष्का ने शो से किनारा कर लिया है। शो के निर्माता वेद राज ने अनुष्का पर कई आरोप भी लगाए हैं।
उन्होंने कहा कि अनुष्का कई बार स्टोरी चेंज कर देती थी और हर एक सीन करने के बाद अनुष्का को आराम करना होता था। शो के अभी 17 एपिसोड ही हुए थे। इस बीच शो की लीड एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने शो को अलविदा कह दिया है। जब हमने अनुष्का के शो को छोडऩे को वजह जाननी चाही तो अनुष्का के पापा ने कहा- अनुष्का की तबियत ठीक नहीं थी और वह शो के बीच मैं काफी बीमार हो गई थी। 27 अक्टूबर को वह शूट के वक्त बेहोश हो गई थी और उसकी वजह थी 12-12 घंटे काम करना।
अनुष्का के पापा ने बताया पहले हम लोगों को लगा कि कोरोना की वजह से तो ऐसा नहीं हो रहा है लेकिन जब अनुष्का की रिपोर्ट निगेटिव आई तो हम लोगों ने चैन की सांस ली। लेकिन डाक्टर ने बताया कि अनुष्का के शरीर में इम्यूनिटी की कमी है और उसे बेड रेस्ट के लिए डॉक्टर ने कहा है। लेकिन 2 दिन बाद ही उसे सेट पर वापस बुला लिया गया था. अनुष्का की वापस तबीयत खराब होने लगी थी और हम कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते थे इसलिए हमने शो को छोडऩे का फैसला लिया। हम ने शो एग्जिट का नोटिस भेज दिया था।
वहीं शो के प्रोडक्शन टीम का यह कहना है कि अनुष्का नखरे दिखा रही हैं और हर एक सीन के बाद उसे आराम करना होता है। इसपर अनुष्का के पापा ने कुछ कहने से मना कर दिया। शो के निर्माता वेद राज का कहना है कि अनुष्का बहुत नखरे दिखाती है। वह सीन में देर से आती थी और अक्सर वह जो स्टोरी आती है उसे चेंज कर देती थी। अनुष्का को नौकरानी वाले सीन नहीं पसंद थे। सोशल मीडिया में अनुष्का का इमेज खराब हो रहा था।
वेद राज ने कहा कि अनुष्का की तरफ से एक मैसेज आया कि अनुष्का मास्टर सीन में नहीं रहेगी। इसके लिए डयूप बुलाया जाए। वेद राज ने बताया कि अनुष्का के इन नखरों की वजह से शो के टेलीकास्ट पर बात आ गई थी और हमने शो से अनुष्का को रिप्लेस कर दिया और अनुष्का की जगह पर अब मेघा रे सीरियल की नई रानी होंगी।
इसे पहले मेघा रे को जी टीवी के शो दिल ये जिद्दी है में काजल का किरदार में देखा जा चुका है। अनुष्का ने शो को अलविदा कह दिया है। अनुष्का के पापा ने शो एग्जिट के ई मेल की फोटो भेजी है। अनुष्का एक कंप्यूटर इंजीनियर बनना चाहती थी लेकिन इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि नियति ने उनके लिए कुछ और ही लिखा है।