स्वास्थ्य विभाग की केंद्रीय टीम पहुंची दुर्ग, कोविड केयर को लेकर जानी जिले की स्थिति, प्रशासन के रिस्पांस को लेकर जताई संतुष्टि, लिया फीडबैक

स्वास्थ्य विभाग की केंद्रीय टीम पहुंची दुर्ग, कोविड केयर को लेकर जानी जिले की स्थिति, प्रशासन के रिस्पांस को लेकर जताई संतुष्टि, लिया फीडबैक

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

फोटोज में जैकलीन ब्लैक स्लीवलेस बॉडीसूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने हाई ब्लैक शॉक्स पहन रखे है जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

जैकलीन की इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। फैन्स जैकलीन की खूबसूरती की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इन तस्वीरों को अभी तक 15 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक फैन ने लिखा, हॉटी। दूसरे फैन ने लिखा, स्टनिंग लग रही हो। वहीं अन्य फैन्स पोस्ट पर हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

मालूम हो कि जैकलीन फिल्म बच्चन पांडे में नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार लीड में रोल हैं। इसके अलावा अरशद वारसी और कृति सैनन भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इस फिल्म को लेकर जैकलीन ने कहा था, ''मैं उनके साथ जनवरी में शूट शुरू करने का इंतजार कर रही हूं। मैं अभी अपने किरदार पर ज्यादा जानकारी साझा नहीं कर सकती, लेकिन मैं आपको बता सकती हूं कि यह बिल्कुल अलग अवतार है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

''यह फिल्म हमारे लिए पूरी तरह से अलग अनुभव होगा क्योंकि हम महामारी के कारण न्यू नार्मल के तहत शूटिंग करेंगे लेकिन जैसा कि हम कहते हैं कि शो चलते रहना चाहिए।'' (फोटो: इंस्टाग्राम)

जैकलीन ने आगे कहा, ''कोविड -19 के लिए बरती जाने वाली सावधानियों और मानदंडों के बीच मैं साजिद और अक्षय के साथ अपने 'हैप्पी प्लेस' में वापसी करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।'' (फोटो: इंस्टाग्राम)