हर कोई चाह रहा सरकारी नौकरी वाला दामाद, कोरोना काल मे और गहराई वैवाहिक समस्या

हर कोई चाह रहा सरकारी नौकरी वाला दामाद, कोरोना काल मे और गहराई वैवाहिक समस्या

दक्षिणापथ.एक्ट्रेस और प्लेबॉय मॉडल पामेला एंडरसन ने छठी बार शादी कर ली है। एंडरसन ने यह शादी अपने बॉडीगार्ड डैन हेहर्स्ट के साथ रचाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने बीते साल क्रिसमस के मौके पर शादी की थी। डेली मेल से बातचीत में पामेला एंडरसन ने शादी करने की पुष्टि की है। एंडरसन ने कहा, 'मैंने अपने दादी-दादा की ओर से खरीदी गई प्रॉपर्टी में शादी रचाई है। इसे 25 साल पहले लिया गया था। यही मेरे माता-पिता की शादी हुई थी और आज तक साथ हैं। मुझे लगता है कि हमारा भी साथ लंबा होगा।' यह पामेला एंडरसन की छठी शादी है। पहली बार उन्होंने 1995 में टॉमी ली से शादी की है, उनसे उनके दो बच्चे हैं। 

टॉमी ली से उनकी शादी तीन साल बाद ही 1998 में टूट गई थी और फिर उन्होंने 2006 में किड रॉक से शादी की थी। दोनों की शादी एक साल ही चली थी। फिर 2007 में ही उन्होंने रिक सेलोमॉन से शादी की थी, लेकिन 2008 तक ही चली थी। हालांकि दोनों ने फिर से 2014 में शादी रचाने का फैसला लिया था, लेकिन 2015 में एक बार फिर से तलाक हो गया था। 2020 में पामेला ने जॉन पीटर्स से शादी की थी, लेकिन यह महज 12 दिन ही चल सकी। पामेला एंडरसन को लेकर इस बात की भी चर्चाएं एक बार थीं कि वह विकिलीक्स के फाउंडर जूलियन असांजे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

पामेला एंडरसन ने लंदन स्थित इक्वाडोर के दूतावास का भी कई बार दौरा किया था। यहां असांजे 2012 से ही राजनीतिक शरणार्थी के तौर पर रह रहे हैं। इसी सप्ताह की शुरुआत में पामेला एंडरसन ने बताया था कि वह सोशल मीडिया छोड़ देंगी। उन्होंने ऐलान किया था कि वह ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अब पोस्ट नहीं करेंगी। एक पोस्ट करते हुए पामेला ने कैप्शन में लिखा था, 'ट्विटर, फेसबुक या इंस्टाग्राम पर यह मेरा लास्ट पोस्ट होगा।' पामेला एंडरसन का कहना था कि वह कभी भी सोशल मीडिया से प्रभावित नहीं थीं।