दुर्ग बिग ब्रेकिंग : श्री शिवम के सामने दुर्ग कोतवाली थाना अंतर्गत एक युवक की हत्या

दुर्ग बिग ब्रेकिंग : श्री शिवम के सामने दुर्ग कोतवाली थाना अंतर्गत एक युवक की हत्या

दक्षिणापथ, दुर्ग । दुर्ग जिले के बजरंग दल की जिला कमेटी की बैठक में निर्णय लिया गया की वेलेंटाइन मनाने वालो प्रेमी जोड़ी पर रहेगी निगरानी।
बैठक की अध्यक्षता अपूर्व सिंह ने की। मुख्य रूप से बजरंग दल के प्रांतीय संयोजक रतन यादव , जिला मंत्रि देवाशीष , विनय ,रघुवीर ,बंटी पवार ,कुशल ,बंटी निर्मलकर ,मुन्नाभैया ,खिलाड़ी ,लछ्मण ,बऊ जी मौजूद थे। इस दौरान अपूर्व सिंह ने कहा कि देश की आजादी के लिए अंग्रेजों से लड़ने वाले भगत सिंह व उनके साथियों को 14 फरवरी को फांसी दी गई थी।जिस दिन हम सभी हिंदुस्तानी को उनकी श्रधांजलि अर्पित करनी चाहिए उस दिन अंग्रेजी सभ्यता का कैसे मनोरंजन कर सकते है, उन्होंने कहा कि 14 फरवरी को युवा वैलेंटाइन डे नहीं मनाये। इससे हमारे समाज पर बुरा असर पड़ता है। बैठक में जिले एवं नगर के पदाधिकारीगण मौजूद थे।
बजरंग दल के राकेश शिंदे का कहना है कि प्रेम प्रदर्शन में फूहड़ता नही होना चाहिए एवं एकांत में प्रेमी युगलों के मिलने पर ना केवल आसपास का वातावरण प्रभावित होता है बल्कि लड़की के लिए भी यह एक बहुत खतरनाक स्थिति पैदा कर सकता है। प्रेम के विरोध में नही हम इस फूहड़ता के विरोध में है । उन्होंने युवाओं से आग्रह किया है कि ज़िम्मेदार बनें।
जिले के बजरंगी मयंक उमरे ने कहा, 'अगर उन्हें वैलेंटाइन डे मनाने का हक है तो हमें अपनी संस्कृति बचाने का भी हक है। वैलेंटाइन डे के विरोध में निकाली गई इस रैली का नाम 'इशारा रैली' रखा है। बजरंगदल प्यार का विरोधी नहीं हैं, लेकिन प्यार घर के अंदर होता है, सड़क पर नहीं। पाश्चात्य संस्कृति का पूर्ण विरोध।