जसगीत अउ जवारा के संग गरबा

जसगीत अउ जवारा के संग गरबा

Ro No. 12111/89

Ro No. 12111/89

Ro No. 12111/89

ऐक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं और काफी लोग उनसे प्रेरणा लेते हैं। 49 साल की उम्र में वह काफी फिट हैं और अक्सर अपने वर्कआउट अपने फोटोज और वीडियोज से लोगों को चौंका देती हैं। मंदिरा बेदी ने अपना एक हैंडस्टैंड वीडियो (Mandira Bedi Handstand Video) सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मंदिरा बेदी ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि वह 10 हैंडस्टैंड के रैप्स मारती दिख रही है। इसके साथ मंदिरा बेदी ने लिखा, 'ये मेरा रोजाना का रुटीन है। कभी 10 तो कभी 20 और मुझे उम्मीद है किसी दिन कि मैं इससे ज्यादा करूंगी बिना दीवार के सहारे के। लेकिन किसी जल्दबाजी और प्रेशर में नहीं।'


मंदिरा बेदी की इस पोस्ट पर फैंस समेत तमाम सेलेब्स कॉमेंट कर रहे हैं। सभी ने उनकी फिटनेस की तारीफ की है। बताते चलें कि मंदिरा बेदी की इंस्टग्राम अकाउंट पर अच्छी फैन-फॉलोइंग है। इस प्लेटफॉर्म पर उनके 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो मंदिरा बेदी जल्द ही एक मर्डर मिस्ट्री बेस्‍ड वेब सीरीज में दिखेंगी। इसमें वह एक तेज-तर्रार पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगी। बता दें, मंदिरा ने 1994 में टीवी शो 'शांति' से ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्‍होंने कई टीवी शोज और बड़ी फिल्‍मों में काम किया। वह आखिरी बार प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' में नजर आई थीं।