भाजपा कार्यकर्ताओं की निशर्त रिहाई की मांग को लेकर सांसद बघेल के नेतृत्व में हजारों लोग अस्थाई जेल में बंद… सांसद बघेल बैठे अनशन पर

भाजपा कार्यकर्ताओं की निशर्त रिहाई की मांग को लेकर सांसद बघेल के नेतृत्व में हजारों लोग अस्थाई जेल में बंद… सांसद बघेल बैठे अनशन पर

दक्षिणापथ। अनुष्का शेट्टी इन दिनों कू ऐप पर लगातार एक्टिव हैं. वो रोजाना कुछ न कुछ पोस्ट डालकर अपने फैंस को संदेश देती रहती हैं. लोगों को एक दूसरे से कनेक्ट करने की जरूरत के बारे में बता रही हैं ताकि लोगों को ऐसा फील न हो कि वो जिंदगी में अकेले हैं. लोगों से दिल की बातें न करने की वजह से कई बार देखा गया है कि लोग आत्महत्या जैसे बड़े कदम उठा लेते हैं।
अनुष्का वे अपने पोस्ट में उन्होंने खुलकर कनेक्ट करने और आपस में बातें करने की जरूरत पर जोर दिया है. लोगों को मोटिवेट किया है दुनिया में अच्छाई भी है वो हमेशा उस पर ध्यान दिया करें. कैसा भी बुरा वक्त रहा हो लेकिन आपको हमेशा नई शुरूआत के बारे में सोचना चाहिए. बातें करें, हंसें और पूरी तरह खुश रहकर जिंदगी जिएं।
साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने लाजवाब अभिनय और गजब की अदाओं से लोगों के दिलों पर राज किया है. अनुष्का ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिसके दम पर वो इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं।
अनुष्का को भारत में सबसे ज्यादा फेम मिला एस एस राजामौली और प्रभास की फिल्म 'बाहुबली से. फिल्म में एक्ट्रेस ने 'देवसेना का किरदार निभाया था. उनके रोल को काफी पसंद किया गया था. अनुष्का ने 'बाहुबली फिल्म के पहले भाग में ज्यादा स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया मगर फिल्म के दूसरे भाग में उनका प्रमुख रोल था।
अनुष्का अपने लुक के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. उनकी ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज काफी वायरल होती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की एक लेटेस्ट फोटो अपने दोस्तों के साथ खूब कू पर खूब वायरल हो रही है. ये फोटो एक्ट्रेस की लॉकडाउन के दौरान की रीसेंट फोटो है जिसमें वो अपने दोस्तों के के साथ काफी अलग लग रही है और मस्ती के मूड में नजऱ आ रही इस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटो में उनकी स्माइल भी बहुत प्यारी लग रही है. कू पर कई यूजर्स ने अनुष्का की इस फोटो को पोस्ट किया है।
इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है जि़न्दगी में किसी भी मोड़ पर हमारे रस्ते चाहे कितने भी लग क्यों न हो जाएँ पर हमारा साथ एक दुसरे के साथ हमेशा अटूट है और रहेगा इस फोटो को अनुष्का ने अपने कू हैंडल से शेयर किया था. इस फ़ोटो के शेयर होने के बाद एक फैन ने उनके सारी तस्वीरों के स्केचेस बनाके उनसे शेयर किये और साथ में कई ऐसे फेन्स है जो उनसे उनकी अगली आने वाली मूवी के बारे में भी पूछ रहे है. कंगना के बाद अनुष्का एक ऐसी बड़ी एक्ट्रेस जिन्हें कू पर काफी पसंद किआ जा रहा है. एक ही हफ्ते में उन्होने 25000 से ज़्यादा फॉलोवर्स जुटा लिए हैं।