विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस: करोना काल में मानसिक स्वास्थ्य कितना जरूरी !!!

विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस: करोना काल में मानसिक स्वास्थ्य कितना जरूरी !!!

दक्षिणापथ। 'बिग बॉस 15' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. शो को लेकर फैंस तरह तरह के कयास लगा रहे हैं. इस बार शो ओटीटी पर भी पेश किया जाएगा. लेकिन इसके ओटीटी वर्जन को सलमान खान की जगह करण जौहर होस्ट करने वाले हैं. ऐसे में अब फैंस की निगाह इस पर है कि आखिर इस सीजन में कौन कौन से सेलेब्स नजर आने वाले हैं।
कुछ वक्त पहले ही मेकर्स ने फिर से नए सीजन का ऐलान किया था. जिसके बाद से शो को लेकर लगातार चर्चाएं जारी हैं. अब लगातार बिग बॉस 15 में नजर आने वाले सितारों के नाम सामने आ रहे हैं. हर बार की तरह से इस बार भी शो में कई टीवी स्टार्स नजर आने वाले हैं।
आपको बता दें कि शो के लिए मेकर्स ने बॉलीवुड अदाकारा मल्लिका शेरावत को न्योता भेजा है. लेकिन खबरों के अनुसार मल्लिका ने शो में शिरकत करने से साफ मना कर दिया है।
खबर के अनुसार बिग बॉस 15 के मेकर्स चाहते हैं कि मल्लिका शो का हिस्सा बनें, ऐसे में उनको इसके लिए अप्रोच भी किया गया. मल्लिका शेरावत को शो में एक कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करनी थी.लेकिन मल्लिका ने शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया है. कहा जा रहा है कि सीजन में भाग लेने के लिए मर्डर फिल्म की अदाकारा ने एक बड़ी राशि की मांग की है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस जो राशि चाहती हैं वो नहीं मिलने के कारण है शो को उन्होंने मना किया है।
आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मल्लिका शेरावत को बिग बॉस का ऑफर मिला है. इससे पहले भी मेकर्स मल्लिका शेरावत को बिग बॉस 13 के घर में मालकिन के तौर पर भेजना चाहते थे.तब मल्लिका के मना करने के बाद मेकर्स ने अमीषा पटेल की एंट्री करवाई थी।
बिग बॉस 14 की विनर टीवी की स्टार रुबीना दिलैक रही थीं. रुबीना शो की शुरू से सबसे दमदार प्रतियोगी मानी गई थीं. शो में रुबीना पति अभिनव शुक्ला के साथ पहुंची थीं. अंत में राहुल वैद्य को हराकर रुबीना शो की विजेता बनीं थीं।