डुंडेरा स्कूल में सांस्कृतिक कक्ष,पुस्तकालय व प्रयोगशाला

डुंडेरा स्कूल में सांस्कृतिक कक्ष,पुस्तकालय व प्रयोगशाला

दक्षिणापथ। बॉलीवुड में अपना नाम बनाना कोई आम बात नहीं हैं. इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए आपको लगातार काम करना पड़ता है. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं इलाक्षी गुप्ता. इलाक्षी हमें अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आई थीं. इस फिल्म को बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी सफलता हासिल हुई थी. जिस वजह से एक्ट्रेस खूब चर्चा में आ गई थीं. ऐसे में अब खबर है कि इलाक्षी अब बॉलीवुड में बाद मराठी सिनेमा में डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इलाक्षी ने तानाजी: द अनसंग वॉरियर से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद अब वो मराठी फिल्म में नजर आने वाली हैं।
तानाजी: द अनसंग वॉरियर में एक्ट्रेस हमें शिवजी राजे सोइरा बाई की भूमिका निभाते हुए नजर आईं थीं. आपको बता दें, एक्ट्रेस की अगली फिल्म का नाम 'भ्रम' है. जहां इस फिल्म का निर्देशन वैभव लोंधे करने जा रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस हमें इस फिल्म में हमें कई प्रसिद्ध मराठी अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी. फिल्म के नाम से ही पता लगता है कि ये फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होगी. देखना मजेदार होगा कि एक्ट्रेस इस फिल्म में अपनी भूमिका को किस तरज से निभाती हैं, और ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो इलाक्षी गुप्ता इन दिनों कई नई फिल्मों की तलाश में भी हैं. जहां एक्ट्रेस हमें बहुत जल्द अपनी फिल्म लव यू शंकर में भी दिखाई देंगी. एक्ट्रेस के पास कई और भी मराठी फिल्में हैं जिनके लिए उन्हें चुना गया है. आपको बता दें, एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. जहां से वो लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सोशल मीडिया की मदद से एक्ट्रेस अपने काम को कई लोगों तक पहुंचा रही हैं. देखना होगा आने वाले समय में एक्ट्रेस हमें और कौन सी फिल्मों में नजर आती हैं।