रिसाली में शहरी गौठान का लोकार्पण, मंत्री ने कहा गोधन न्याय योजना से संवरेगी पशुपालन की तस्वीर

रिसाली में शहरी गौठान का लोकार्पण, मंत्री ने कहा गोधन न्याय योजना से संवरेगी पशुपालन की तस्वीर

दक्षिणापथ। छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग की छाप छोडऩे वाली मौनी रॉय अब बॉलीवुड में अपना लोहा मनवा रही हैं. मौनी के फैंस उनके बॉलीवुड के सफर से खासा खुश भी हैं मौनी उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं हाल में मौनी ने अपनी कुछ खास फोटोज फिर से सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर की हैं अब मौनी ने जो पिक्स शेयर की हैं, उनमें वह साड़ी में एक दम देसी अंदाज में कहर ढाती दिख रही हैं. मौनी की ये फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. इन पिक्स से साफ लग रहा है कि वह साड़ी वाले अंदाज से भी सभी को पस्त कर सकती है मौनी ने अंगद बेदी के साथ आए लेटेस्ट सॉन्ग बैठे-बैठे की झलक पिक्स के जरिए फैंस को दिखाई है आपको बता दें कि टीवी पर नागिन सीरियल से मशहूर होने वाली मौनी रॉय गोल्ड और मेड इन चाइना जैसी कई फिल्मों में भी नजऱ आचुकी हैं. ये एक्ट्रेस आलिया और रणबीर के साथ ब्रहमास्त्र में नजऱ आएंगी.
आपको बता दें कि मौनी की इंस्टाग्राम पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके करीब 18.1 मिलियन से भी ज्यादा एक्टिव फॉलोअर्स हैं।
उनकी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग कई लोगों को उनका दीवाना बना रही है।
फैंस के बीच इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। तस्वीरों पर फैंस का प्यार भरा रिएक्शन आ रहा है। कमेंट बॉक्स में वो मौनी की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे।