भाजपा के सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने किया कांग्रेस प्रवेश

भाजपा के सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने किया कांग्रेस प्रवेश

दक्षिणापथ। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हमेशा यहाँ सिद्ध कर के दिखाया है कि वह किसी भी हेयरस्टाइल और ऑउटफिट में बोहोत सुन्दर दिख सकती है। फ्रिंजेस, एक ऐसी हैरस्टीले है जिसे संभालना हर किसी के बस की बात नहीं है, पर उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने अपने बालों को दो चोटी में बंधा था और साथ में फ्रिंजेस हेयरस्टाइल सेट की थी। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, उसमें बेहद सुन्दर दिख रही थी। उर्वशी रौतेला के हर फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते है पर, इस बार दर्शक, अभिनेत्री के नए लुक को देख कर दंग रह गए क्योंकि वह 16 वर्षीया के-पॉप आर्टिस्ट लिसा जैसी दिख रही थी।
दर्शकों ने उर्वशी रौतेला के कमेंट सेक्शन को प्यार से भर दिए और उनके नए लुक की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा की उनकी चहेती अभिनेत्री इंटरनेशनल के-पॉप बैंड ब्लैकपिंक की मेंबर लिसा जैसी दिख रही है। लिसा की भी हेयरस्टाइल उर्वशी रौतेला से मिलती जुलती है और यही बात लोगों को खूब चौंका देने वाली लगी । सनम रे की अभिनेत्री ने एक ऑफ-व्हाइट ड्रेस पहनी हुई है, जिस पर प्यारे ग्रे बटन हैं। चोटी के साथ-साथ फ्रिंजस, उर्वशी रौतेला को और भी आकर्षक बना रहे हैं और उनके लुक को सवार रहे हैं। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अत्यधिक एक्टिव है और उनके वीडियोस हमें दीवाना कर देते है।
काम की चर्चा पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साइंस -फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़ के साथ-साथ थिरुतु पायले 2 के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत दूब गए और मोहम्मद रमजान के साथ वर्साचे बेबी के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।