मुख्यमंत्री श्री बघेल ने आईईडी बम डिफ्यूज करने वाली दंतेवाड़ा की महिला कमांडो से बात कर उनके साहसिक कार्य की सराहना की

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने आईईडी बम डिफ्यूज करने वाली दंतेवाड़ा की महिला कमांडो से बात कर उनके साहसिक कार्य की सराहना की

दक्षिणापथ। कंगना रनौत पिछले काफी समय से अपने होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर सुर्खियों में हैं। इसके जरिए कंगना पहली बार प्रोडक्शन की दुनिया में अपने हाथ आजमाने जा रही हैं। उनकी हर फिल्म की तरह इस फिल्म का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। खबर है कि कंगना ने अपनी इस फिल्म पर काम शुरू कर दिया है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।
कंगना ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें कंगना के साथ उनके भाई अक्षित रनौत और दो अन्य लोग बैठे हैं। इसके साथ कंगना ने लिखा, मणिकर्णिका फिल्म्स ने टीकू वेड्स शेरू के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है। नवंबर के पहले हफ्ते से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। अपने इस पोस्ट के साथ कंगना ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी टैग किया है।
कंगना ने पिछले महीने ऐलान किया था कि उनकी फिल्म टीकू वेड्स शेरू की टीम में नवाजुद्दीन सिद्दीकी शामिल हुए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, हमारी टीम में आपका स्वागत है नवाजुद्दीन सर। हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता फिल्म टीकू वेड्स शेरू की टीम में शामिल हो गए हैं। हम अपने शेर को पाकर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले दिवंगत अभिनेता इरफान खान टीकू वेड्स शेरू में काम करने वाले थे।
कंगना ने पिछले साल जनवरी में अपनी प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स का उद्घाटन किया था। उनकी बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की थी। उन्होंने पूजा की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। रंगोली ने लिखा था, मुंबई की प्राइम लोकेशन पर ये है कंगना का प्रोडक्शन हाउस, जिसका सपना कंगना ने 10 साल पहले देखा था और आज हम भी इसे देख पा रहे हैं। लोग सच्चाई और ईमानदारी से सब कुछ पा सकते हैं।
कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज अभिनेत्री जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। कंगना फिल्म तेजस का हिस्सा हैं, जिसमें वह एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाने वाली हैं। कंगना कश्मीर की एक रानी पर फिल्म मणिकर्णिका रिटर्न्स-द लीजेंड ऑफ दिद्दा लेकर आ रही हैं। वह फिल्म धाकड़ का हिस्सा हैं। भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित कंगना की फिल्म इमर्जेंसी भी लोगों के बीच चर्चा में है।