तृतीय लिंग समुदाय ने भी चुनाव में मांगा आरक्षण, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

तृतीय लिंग समुदाय ने भी चुनाव में मांगा आरक्षण, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

दक्षिणापथ। अभिनेत्री आंचल गोस्वामी, जो इस समय शहर में अपने नवीनतम टेलीविजन धारावाहिक रिश्तों का मांझा की शूटिंग कर रही हैं, का कहना है कि उन्हें कोलकाता बिरयानी खाना बहुत पसंद है और वह सड़कों पर पीली टैक्सियों को देखकर रोमांचित हैं। कोलकाता में शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए, आंचल ने बताया कि मुझे बताया गया कि कोलकाता की बिरयानी बहुत प्रसिद्ध है। इसलिए यहां आने के बाद मैंने बिरयानी का स्वाद चखा और वास्तव में मुझे वह पसंद आई। मुझे अभी तक शहर घूमने के लिए ज्यादा समय नहीं मिला है। लॉकडाउन के कारण भी। हालांकि, मुझे शूटिंग के दौरान हावड़ा ब्रिज जैसी कुछ जगहों पर जाने का अवसर मिला।
अभिनेत्री ने कहा कि इसके अलावा, अब तक मैंने केवल टीवी पर पीली टैक्सियां देखी थी। आंखों के सामने पीली टैक्सियों को देखना मेरे लिए काफी आकर्षक था। मैं इस शहर से प्यार कर रही हूं और यहां काम करने का आनंद ले रही हूं।
आंचल रिश्तों का मांझा में मुख्य अभिनेत्री के रूप में हैं। शो में अपने चरित्र पर प्रकाश डालते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया कि मैं दीया मुखर्जी नामक एक किरदार निभा रही हूं। वह एक मध्यम वर्गीय परिवार से है। दीया को बैडमिंटन खेलना पसंद है। वह सकारात्मकता से भरी है और कभी नहीं हारती है। वह आसानी से हार नहीं मानती। वह अपने परिवार से इतना प्यार करती है कि वह उनके लिए कुछ भी कर सकती है।
हालांकि, आंचल के लिए दीया मुखर्जी बिल्कुल अलग नाम वाली खुद की मिरर इमेज की तरह है।
आंचल ने साझा किया कि जब मुझे इस किरदार की पेशकश की गई, तो मुझे बहुत खुशी हुई क्योंकि यह मेरे जैसा ही है। मैं भी एक बहुत ही सकारात्मक व्यक्ति हूं और जीवन में आसानी से हार नहीं मानती। मेरे लिए इसे निभाना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं था। यह चरित्र हम समानताओं के कारण साझा कर रहे हैं।
चूंकि उसका स्क्रीन चरित्र दीया एक बैडमिंटन खिलाड़ी है, इसलिए आंचल को शो के लिए अपने कौशल को निखारना पड़ा है।
अभिनेत्री ने बताया कि मैंने स्कूल में बैडमिंटन खेला है, लेकिन पेशेवर स्तर पर नहीं। लेकिन चूंकि मेरा चरित्र दीया एक बैडमिंटन खिलाड़ी है, इसलिए मुझे खेल के कौशल जैसे कि स्मैश कैसे करें, कैसे सर्व करें आदि सीखना पड़ा।
रिश्तों का मांझा में आंचल गोस्वामी पहली बार मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं।
आंचल और कृशाल आहूजा की मुख्य भूमिका वाला शो रिश्तों का मांझा जी टीवी पर प्रसारित होता है।