सिध्दपीठ श्री सत्तीचौरा मां दुर्गा मंदिर में ज्योति कलश प्रज्वलित करने बुकिंग चालू…..

सिध्दपीठ श्री सत्तीचौरा मां दुर्गा मंदिर में ज्योति कलश प्रज्वलित करने बुकिंग चालू…..

दक्षिणापथ। बॉलिवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में धमाल मचा रहीं ऐक्ट्रेस अमायरा दस्तूर इस वक्त अपनी बिकिनी वाली तस्वीरों को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। अमायरा ने हाल ही बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
अमायरा दस्तूर हाल ही अपने गर्ल गैंग के साथ एक ट्रिप पर गई थीं और वहां से उन्होंने ब्लू कलर की प्रिंटेड बिकिनी में तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अमायरा बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं।
अमायरा दस्तूर की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर कुछ सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया गया है। जहां फैन्स अमायरा की इन तस्वीरों की तारीफें कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स इन्हें देख भड़क गए हैं और खूब आपत्तिजनक बातें बोल रहे हैं।
अमायरा दस्तूर इस वक्त तमिल फिल्म 'बघीरा'की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके ऑपोजिट ऐक्टर प्रभुदेवा हैं। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।
अमायरा दस्तूर ने 8 साल के करियर में 11-12 फिल्में और कुछ वेब सीरीज में काम किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने यह दावा कर चौंका दिया था कि बॉलिवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने भी हैरेसमेंट झेला है। लेकिन वह तब तक किसी पर उंगली नहीं उठाएंगी, जब तक कि उन्हें यह न लगे कि वह सेफ नहीं हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि उन्होंने किसी कभी कास्टिंग काउच का सामना नहीं किया।