पहुंचविहीन गांव चिलमा की बदली रही तस्वीर, विधायक नाव से पहुंचे गांव, 6 हैंडपंप एवं पुलिया बनाए जाने की की घोषणा

पहुंचविहीन गांव चिलमा की बदली रही तस्वीर, विधायक नाव से पहुंचे गांव, 6 हैंडपंप एवं पुलिया बनाए जाने की की घोषणा

दक्षिणापथ। अपनी साझेदारी में कई सफल शोज़ देने के बाद ज़ी टीवी और बालाजी टेलीफिल्म्स ने हाल ही में दर्शकों के लिए जिंदगी, प्यार, कर्म और भाग्य की एक और दिलचस्प कहानी 'भाग्य लक्ष्मी'शुरू की है. मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित ज़ी टीवी का 'भाग्य लक्ष्मी', लक्ष्मी नाम की एक निस्वार्थ लड़की की कहानी है, जिसके पास सीमित साधन हैं, लेकिन अपनी जिंदगी के संघर्षों के बावजूद, वो हमेशा अपनी जरूरतों से पहले दूसरों की जरूरतों का ख्याल रखती है। इस शो ने पहले ही अपनी दिलचस्प कहानी और अपने से लगने वाले किरदारों के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है, लेकिन अब लगता है इस शो में एक बड़े खुलासे के साथ जबरदस्त ड्रामा होने वाला है।
जल्द ही शो में ऋषि की असली प्रेमिका मलिष्का की एंट्री होने वाली है, जिसका रोल पॉपुलर एक्ट्रेस मायरा मिश्रा निभाने वाली हैं. आपको बता दें, मायरा शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. हाल ही में उनका ब्रेकअप हुआ है।
मायरा इसमें मलिष्का सिंह बेदी का रोल निभा रही हैं, जो एक बड़े मैगज़ीन पब्लिशर की बेटी है. पहले के एपिसोड्स में सभी को लगा था कि वो ऋषि की सिर्फ दोस्त है, लेकिन अब एक बड़े खुलासे का वक्त है दरअसल, मलिष्का ही वो लड़की है, जिससे ऋषि प्यार करता है. हालांकि मलिष्का अपनी अकड़ में रहती हैं और वह ऋषि को अपने कंट्रोल में रखना चाहती है. वो ऋषि पर अपनी मनमानी चलाना चाहती हैं.आने वाले एपिसोड में मलिष्का का यह बर्ताव देखने लायक होगा, क्योंकि वो ऋषि को पाने के लिए किसी भी हद तक चली जाएंगी. इस सच के सामने आते ही ओबेरॉय परिवार के बहुत से राज भी बाहर आएंगे।
अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मायरा ने कहा, ''जब मुझे भाग्य लक्ष्मी में यह रोल ऑफर किया गया, तब मैं बहुत उत्साहित हुई, खासतौर से इसलिए, क्योंकि यह बालाजी का शो है और ज़ी टीवी पर दिखाया जा रहा है. ये मेरी जिंदगी के सबसे अनपेक्षित कॉल्स में से एक था, क्योंकि मैं बस मुंबई आने के लिए अपना सामान बांध रही थी और तभी मुझे 'भाग्य लक्ष्मी' की टीम से कॉल आया. मुझे बताया गया कि मुझे इस रोल के लिए चुन लिया गया है. 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' के बाद यह ज़ी टीवी के साथ मेरा दूसरा शो है और मैं इस शो में ग्रे किरदार निभाने को लेकर उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि ग्रे किरदार मुझे अपनी एक्टिंग स्किल्स आजमाने का बढिय़ा मौका देते हैं।
मायरा आगे कहती हैं कि असल में दर्शकों को अब इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई नेगेटिव किरदार निभा रहा है या पॉजिटिव. वो अब किसी को भी एक सांचे में नहीं ढालते. वो सिर्फ ये देखना चाहते हैं कि एक एक्टर किसी शो में क्या प्रस्तुत करता है. इससे मुझे किसी भी रोल में अपना टैलेंट दिखाने में आसानी होती है. मैं मलिष्का के किरदार में भी अपनी अभिनय कुशलता दिखाने के लिए उत्साहित हूं. सच कहूं तो मैं मलिष्का की तरह बिल्कुल नहीं हूं. तो यह अपने आपमें एक चैलेंज है.''
पहले दिन सबसे हुई थी मुलाकात
सेट पर अपने को-स्टार्स के बारे में बात करते हुए मायरा ने कहा, ''ये सभी बड़े कमाल के हैं. मुझे याद है मेरी शूटिंग के पहले दिन सभी ने दिल से मेरा स्वागत किया था. मैं रोहित को पहले से जानती थी और ऐश्वर्या बड़ी स्वीट लड़की है और हम पहले दिन से ही बहुत अच्छी तरह घुल-मिल गए। स्मिता जी, उदय जी और पूरी प्रोडक्शन टीम के साथ काम करना एक शानदार अनुभव है. सभी बहुत अच्छे हैं और सेट पर मुझे महसूस ही नहीं होता कि मैं अपने घर से दूर हूं।''