दो माह पूर्व बगीचा में उठाई गिरी करने वाले हुए गिरफतार, स्टेट बैंक से बाहर खड़ी बाइक की डिक्की में ₹95 हजार कर दिया था पार, जसपुर जिले व रायगढ़ जिले में है नट की बस्ती जिनका पेशा ही ऐसे कामों को करना

दो माह पूर्व बगीचा में उठाई गिरी करने वाले हुए गिरफतार, स्टेट बैंक से बाहर खड़ी बाइक की डिक्की में ₹95 हजार कर दिया था पार, जसपुर जिले व रायगढ़ जिले में है नट की बस्ती जिनका पेशा ही ऐसे कामों को करना

दक्षिणापथ। धारावाहिक छोटी सरदारनी से घर-घर में मशहूर हुईं अभिनेत्री निम्रत कौर अहलूवालिया भी ह्रञ्जञ्ज की ओर रुख करने वाली हैं। खास बात यह है कि उन्हें निर्देशक संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित वेब सीरीज हीरा मंडी में काम करने का मौका मिला है। भंसाली बॉलीवुड के ऐसे निर्देशक हैं, जिनके साथ काम करने का सपना हर अभिनेत्री देखती है। यही वजह है कि भंसाली के साथ काम करने को लेकर निम्रत सातवें आसमान पर हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, निम्रत जल्द ही अपना ह्रञ्जञ्ज डेब्यू करने जा रही हैं। वह संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज हीरा मंडी में एक दिलचस्प भूमिका निभाने वाली हैं। हालांकि, निम्रत ने अभी इस खबर की पुष्टि नहीं की है। सुनने में आ रहा है कि वह भंसाली के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं और उनकी वेब सीरीज के जरिए डिजिटल जगत में कदम रखने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं।
हीरा मंडी में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इसमें जूही चावला भी दिख सकती हैं। इस वेब सीरीज में कुल आठ एपिसोड हैं। इसके पहले एपिसोड का निर्देशन खुद भंसाली करेंगे और बाकी एपिसोड के निर्देशन की जिम्मेदारी विभु पुरी को दी गई है। इससे पहले भंसाली इस सीरीज में केवल प्रोड्यूसर की भूमिका निभाने वाले थे। हीरा मंडी भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है। वह पिछले 12 सालों से इस पर काम कर रहे हैं।
यह सीरीज हीरामंडी, लाहौर के शिष्टाचार और अज्ञात सांस्कृतिक पहलुओं की कहानियों को दिखाएगी। इसमें 1947 से पहले की झलक भी देखने को मिलेगी। भंसाली चाहते हैं कि हीरा मंडी में डांस व गाने एकदम अलग और बेहद खास हों। वह चाहते हैं कि इसका लुक पूरी तरह से अलग हो, जो कोठा संस्कृति पर किसी सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा गया हो। हीरा मंडी की कहानी को पहले एक फीचर फिल्म के रूप में तैयार किया गया था।
निम्रत कौर एक मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2018 में फेमिना मिस इंडिया मणिपुर का खिताब जीता। निम्रत ने म्यूजिक वीडियो में काम करने के साथ मनोरंजन उद्योग में अपनी शुरुआत की थी। वह एक वकील, थिएटर कलाकार और सोशल वर्कर भी रही हैं। 2019 में निम्रत ने धारावाहिक छोटी सरदारनी से छोटे पर्दे पर अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था, जिसमें उनके काम को दर्शकों ने बेहद सराहा था। इस धारावाहिक में उनके साथ हितेश भारद्वाज नजर आए थे।