ब्राम्हणों पर प्रहार हिन्दुओ को खत्म करने की साजिश – हिन्दू शक्ति सेवा संगठन

दक्षिणापथ, दुर्ग। अखण्ड ब्राम्हण समाज के ऑनलाइन कार्यक्रम में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष तामेश तिवारी का व्याख्यान हुवा । विदित हो कि तामेश तिवारी हिन्दू शक्ति सेवा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष होने के साथ साथ अपने सामाजिक संगठन अखंड ब्राम्हण समाज युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक भी है।।
अखण्ड ब्राम्हण समाज जमीनी स्तर पर काम करने वाली संगठन है जिसके द्वरा अनेको सामाजिक कार्य किये जा चुके है और सामाजिक उत्थान का कार्य निरन्तर जारी है। कोरोना काल मे भी संगठन के द्वरा अनेको कार्य करते आ रहे । उसी दिशा में कार्य करते हुवे अखंड ब्राम्हण समाज के द्वरा ऑनलाइन भागवत का भी कार्यक्रम व व्याख्यान जारी है। आज के व्याख्याता के रूप में हिन्दू शक्ति सेवा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष व अखंड ब्राम्हण समाज युवा प्रकोष्ठ के प्रदेस संयोजक तामेश तिवारी का व्याख्यान हुवा।
तिवारी ने अपने व्याख्यान में ब्राम्हणों पर हो रहे अत्याचार की निंदा की उन्होंने कहा कि समूचे ब्राम्हण को खत्म करने की साजि़श हो रही है क्यों कि जब तक ब्राम्हण है तब तक देश की सनातन संस्कृति की रक्षा होती रहेगी । एक ब्राम्हण ही है जो जन्म से मृत्यु तक सभी संसारिक व दैवीय कार्य ब्राम्हण ही करता है ।एक ब्राम्हण ही है जो मनुष्य को देवताओं व वेद पुराणों की जानकारी देता है सनातन संस्कृति को दुनिया तक पहुचाती है और उसे जिंदा रखें हुवे है। अगर ब्राम्हण खत्म हो जाएगा तो सनातन संस्कृति भी खत्म हो जाएगा। हिन्दू अपने धर्म से विमुख हो जाएगा । समूची हिन्दू जाती खतरे में पड़ जाएगी। और यही वो लोग चाहते जो धर्म परिवर्तन व लव जिहाद जैसे घिनोने कृत्य करती रहती है। हुम सभी को हिन्दू विरोधी तत्वों से मिल कर लडऩा होगा । हाथरस जैसी घटनाओं की निंदा करते हुवे तिवारी ने कहा कि अपराध को सरकार नही संस्कार ही रोक सकता है इसलिए अपने संतानो को मोबाइल फोन देने की जगह हनुमान चालीसा रामायण और गीता दीजिये जिनसे आप के बच्चे बलात्कारी नही संस्कार वान सन्ताने बन सके।

error: Content is protected !!