अग्रसेन जयंती प्रतियोगिता कार्यक्रमों का शुभारंभ: कोरोनावायरस को देखते हुए ऑनलाइन सिस्टम से होंगी प्रतियोगिताएं

अग्रसेन जयंती प्रतियोगिता कार्यक्रमों का शुभारंभ: कोरोनावायरस को देखते हुए ऑनलाइन सिस्टम से होंगी प्रतियोगिताएं

दक्षिणापथ। उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों प्रशंसक हैं। वह अपने स्टाइल, फैशन और अलग अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। कभी महंगे कपड़े, तो कभी आभूषण को लेकर उर्वशी लाइम लाइट में बनी रहती हैं। अब उन्होंने अपनी नई फिल्म दिल है ग्रे का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म का शीर्षक निर्धारित किया गया है, जोकि एक तमिल फिल्म थिरुतु पायल 2 की हिन्दी रीमेक होगी।
उर्वशी इस फिल्म में विनीत कुमार सिंह और अक्षय ओबेरॉय के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उर्वशी ने विजयादशमी के शुभ अवसर पर अपनी आगामी क्राइम थ्रिलर फिल्म दिल है ग्रे का टाइटल पोस्टर साझा किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, मैं विजयादशमी के इस शुभ दिन पर अपनी फिल्म दिल है ग्रे के शीर्षक की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं। फिल्म थिरुतु पायल 2 की हिन्दी रीमेक है।
उर्वशी ने अपने पोस्ट में आगे कहा कि यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है। फिल्म का निर्देशन सुसी गणेशन कर रहे हैं। उर्वशी ने कहा कि वह निर्देशक गणेशन, प्रोड्यूसर एम रमेश रेड्डी और को-स्टार्स विनीत और अक्षय के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि साउथ सिनेमा में यह फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी। वह फिल्म की कहानी को लेकर काफी सकारात्मक हैं। उनका मानना है कि दर्शक कहानी को पसंद करेंगे।
ऑरिजनल फिल्म थिरुतु पायल 2 30 नवंबर, 2017 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन गणेशन ने किया था। इस फिल्म का लेखन भी उन्होंने ही किया था। फिल्म को तमिल दर्शकों की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। प्रोडक्शन कंपनी एजीएस एंटरटेनमेंट ने फिल्म का निर्माण किया था। इस फिल्म में अमला पॉल, बॉबी सिम्हा, विवेक और प्रसन्ना जैसे कलाकार नजर आए थे।
उर्वशी पिछले काफी समय से वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश को लेकर सुर्खियों में हैं। सीरीज में उनके साथ दिग्गज अभिनेता रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। इंस्पेक्टर अविनाश एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसका निर्देशन नीरज पाठक कर रहे हैं। यह उत्तर प्रदेश के एक सेवानिवृत्त अधिकारी अविनाश मिश्रा की कहानी पर आधारित है। सुपरकॉप अविनाश की भूमिका में रणदीप नजर आएंगे। उर्वशी इसमें अविनाश की पत्नी पूनम मिश्रा की भूमिका निभा रही हैं।