मुख्यमंत्री श्री बघेल ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 151 वीं जयंती पर उन्हें नमन किया: छत्तीसगढ़ में भी बापू ने सत्य-अहिंसा और समरसता की अलख जगायी: श्री बघेल

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 151 वीं जयंती पर उन्हें नमन किया: छत्तीसगढ़ में भी बापू ने सत्य-अहिंसा और समरसता की अलख जगायी: श्री बघेल

दक्षिणापथ। सीरत कपूर जो जल्द ही 'मारीच' के साथ बॉलीवुड में शुरुआत करने जा रही हैं, एक ही समय में एक से अधिक प्रोजेक्ट्स की बैक टू बैक शूटिंग में व्यस्त हैं. सीरत कपूर अपने ग्लैमरस अवतार और अपने जबरदस्त व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने एक नया मुकाम हासिल किया है. दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली सीरत कपूर के फैंस उनकी हाल ही में दिल राजू के प्रोडक्शन में बनी सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.
सीरत कपूर ने टॉलीवुड में अपना मार्ग प्रशस्त किया है और उनके कठिन समर्पण और काम के लिए उन्हें एक बड़ी प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म रॉकस्टार में सहायक कोरियोग्राफर होने से लेकर अपनी हालिया टॉलीवुड फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला तक ने उन्हें बड़ा बनाने तक एक लंबा सफर तय किया है।
अभिनेत्री सीरत कपूर ने हाल ही में अपनी वैनिटी से अपनी अगली फिल्म के लिए बीटीएस का एक वीडियो साझा किया है. जहा वह मेकअप करते हुए दिखाई दे रही हैं, सीरत कपूर सिल्वर ऑय मेकअप में वाकई काफी सूंदर लग रही हैं. उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए कहा, वैनिटी चेयर पर कितना समय बहुत अधिक माना जाता है? वास्तव में हम कह सकते हैं कि वीडियो में मुस्कुराते हुए अभिनेत्री बहुत खुश और खूबसूरत लग रही है.
काम के मोर्चे पर, अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म मारीच में सीरत कपूर की भव्य बॉलीवुड शुरुआत का प्रशंसकों द्वारा बहुत इंतजार किया जा रहा है. तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म 'मारीच' बनने जा रही है।
सीरत कपूर ने साल 2014 में साहो फिल्म के निर्देशक सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बनी फिल्म से टॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म 'रन राजा रन'में शर्वानंद के साथ सीरत ने दर्शकों को अपने मनोरंजक प्लॉट और अभिनय से दीवाना कर दिया। सीरत कपूर ने 'रन राजा रन' में प्रिया का किरदार निभाया और पहली नजर में दर्शकों का दिल जीत लिया। आज दक्षिण फिल्म उद्योग में सीरत कपूर ने 7 अद्भुत साल पूरे कर लिए है।
बॉक्स ऑफिस पर सीरत कपूर की फिल्म 'रन राजा रन' सुपरहिट साबित हुई थी. सीरत कपूर की पहली फिल्म 'रन राजा रन' के बाद, उन्हें कई प्रमुख फिल्म निर्माताओं ने अक्किनेनी नागार्जुन और रवि तेजा जैसे सुपरस्टार के साथ भी काम करने का मौका दिया.।