मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी उद्यानिकी एवं वानिकी विश्वविद्यालय का करेंगे भूमिपूजन

मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी उद्यानिकी एवं वानिकी विश्वविद्यालय का करेंगे भूमिपूजन

दक्षिणापथ। टेलीविजन अभिनेत्री और पूर्व-बिग बॉस प्रतियोगी हिना खान ने हाल ही में प्रतियोगियों के व्यवहार के बारे में बिग बॉस पर सवाल उठाते हुए कई ट्वीट किए। उन्होंने पूछा कि क्या इस सीजन के लिए बिग बॉस के नियम बदल गए हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि रियलिटी शो स्मैकडाउन और रॉ की भावना देता है। उनके ट्वीट में यह भी उल्लेख किया गया था कि पहले प्रतियोगियों को एक-दूसरे को छूने की अनुमति नहीं थी, लेकिन अब शो में चीजें बदल गई हैं और नियम तोड़े जा रहे हैं।
हिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया, यह शो कैसा चल रहा है दोस्तों, क्या आप स्मैकडाउन और रॉ का हैशटैग कलर्स पर सोम-शुक्र रात 10:30 बजे आनंद ले रहे हैं। एक समय था, जब उंगली लगाने की अनुमति नहीं दी थी और अब क्या हो रहा है बिग बॉस? मैं आमतौर पर बीबी के बारे में ट्वीट नहीं करती, लेकिन यह बहुत मजेदार है और मैं खुद को रोक नहीं सकी।
ट्वीट के बाद उनके कई प्रशंसक उनके समर्थन में आए और उनके द्वारा उठाए गए सवालों पर सहमति जताते हुए अपने विचार व्यक्त किए।
आज अभिनेत्री हिना खान छोटे पर्दे से निकलकर फिल्मों की दुनिया तक में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। बॉलीवुड सॉन्ग, फिल्मों और टीवी सीरियल्स मे हिना के किरदार को काफी पसंद किया जाता है। यही नहीं, सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है। सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट को भी फैंस का ढेर सारा प्यार मिलता है। यही नहीं, हिना खान आज इंडस्ट्री का एक चमकता सितारा हैं और आज वे एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं, जिसकी बदौलत वे एक लग्जरी लाइफ जीने के लिए जानी जाती हैं।