सरकारी स्कूल में दशगात्र कार्यक्रम ,कोरोना का उड़ा मजाक..

सरकारी स्कूल में दशगात्र कार्यक्रम ,कोरोना का उड़ा मजाक..

दक्षिणापथ। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गायिका शाशा तिरुपति एक दिलचस्प 3डी एनिमेशन वीडियो के साथ अपने नवीनतम प्रेम गीत दे चुकी दिल को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह गीत रोमांस की एक प्यारी सी कहानी का वर्णन करता है जो एक लड़की को अपने प्यार का इजहार करने पर प्रकाश डालता है। गाने के बोल नुमन खोकर द्वारा लिखे गए हैं, संगीत मार्क डी म्यूज द्वारा रचित, व्यवस्थित और निर्मित किया गया है और इसका संगीत वीडियो तमाल दास द्वारा निर्देशित और एनिमेटेड किया गया है।
गाने के बारे में बात करते हुए, शाशा ने कहा कि गाने का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। गीत को इस तरह से बनाया गया है कि यह श्रोताओं को उनकी पसंद की दुनियां में ले जाएगा। मार्क ने एक अभूतपूर्व काम किया है। मैंने इस गाने को कंपोज किया है और मुझे खुशी है कि यह मेरे पास आया। म्यूजिक वीडियो बहुत आकर्षक और प्यारा लग रहा है।
संगीत वीडियो पैनोरमा संगीत द्वारा प्रस्तुत किया गया है।
पैनोरमा म्यूजिक के सीईओ राजेश मेनन ने कहा कि दे चुकी दिल के सभी कलाकारों और तकनीशियनों ने बहुत अच्छा काम किया है और हमें इस पर बहुत गर्व है, कि हमने उनके साथ सहयोग किया। हम विविध संगीत लाने की उम्मीद करते हैं जो श्रोताओं पसंद आए और कलाकारों को रचनात्मक स्वतंत्रता का पीछा करने का विश्वास देता है।
वहीं मार्क डी म्यूज ने कहा कि दे चुकी दिल भावनाओं और किसी के पहले प्यार का प्रतिध्वनित करता है। एक संगीतकार के रूप में, मैंने श्रोताओं को एक ऐसी जगह देने की कोशिश की है जहाँ से वे अपने सपनों की दुनिया की कल्पना, रोमांस कर सकें। मुझे लगता है कि शाशा की गायन शैली ने गाने के फील-गुड फैक्टर को बढ़ा दिया है।