एम्एसएम्ई के लिए भारत सरकार ने रखे 358 आइटम रिजर्व- लघु उधोग भारती

एम्एसएम्ई के लिए भारत सरकार ने रखे 358 आइटम रिजर्व- लघु उधोग भारती

दक्षिणापथ। अभिनेत्री मिलोनी झोंसा को तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म रश्मि रॉकेट में भारतीय एथलेटिक टीम के कप्तान की भूमिका निभाने के लिए दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। उनके अनुसार, यह उनका ड्रीम डेब्यू है क्योंकि फिल्म ने सभी अच्छे कारणों से दर्शकों का ध्यान खींचा और उन्हें सुर्खियों में ला दिया है।
पेशे से एक दंत चिकित्सक, मिलोनी ने अपने सपनों का एहसास करने के बाद अपना करियर बदलने का फैसला किया। लेकिन, हर कहानी की तरह, उसका प्रारंभिक चरण काफी संघर्ष और अस्वीकृति से भरा था, जो किसी भी एक्टर के जीवन का अभिन्न अंग है।
मौका उसके पास तब आया जब उन्होंने इस प्रोजेक्ट से कम से कम इसकी उम्मीद की थी। दंत चिकित्सक से अभिनेत्री बनी मिलोनी अजय देवगन की एक अन्य फिल्म के ऑडिशन के लिए एक कास्टिंग एजेंसी गई थी। जब वह ऑडिशन से लौट रही थीं, तो उनसे फिल्म की कुछ पंक्तियों को पढऩे के लिए रश्मि रॉकेट के एक कास्टिंग असिस्टेंट ने संपर्क किया।
अपने शानदार अनुभव के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि रश्मि रॉकेट की कास्टिंग जनवरी 2020 में पहले ही बंद कर दी गई थी। लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म अपने पहले शेड्यूल के बाद रोक दी गई थी। आखिरकार, जब उन्होंने नवंबर 2020 में फिर से शूटिंग शुरू की। उन्होंने मुझे कास्ट किया।
मुझे वरुण सर (बडोला) के साथ दो ²श्य पढऩे के लिए कहा गया, जो फिल्म में मेरे पिता की भूमिका निभा रहे हैं और उन्हें तुरंत निर्देशक आकर्ष खुराना के पास भेज दिया गया। उन्हें मेरा ऑडिशन पसंद आया लेकिन मुझे बताया गया कि मुझे सूचित किया जाएगा कि मुझे चुना गया है कि नहीं, और एक दिन बाद उनके पास कॉल आया, जिसके बाद उनकी पूरी दुनियां बदल गई
मिलोनी ने कहा कि मैंने शुक्रवार को ऑडिशन दिया था और मुझे शनिवार को सूचित किया गया था कि मैं रोल के लिए चुन ली गई हूं।
फिल्म के लिए शारीरिक प्रशिक्षण के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि पहले शेड्यूल के लिए मुझे एथलीट की तरह दौडऩे की आवश्यकता नहीं थी, लेकिन बाद वाले सीन में मुझे वैसे ही दौडऩा था। इसलिए, हमने फिल्म का पहला शेड्यूल शूट किया और फिर मैंने एक धावक बनने के लिए प्रशिक्षण लिया।
अपने शानदार डेब्यू के बाद, मिलोनी को और अधिक भूमिकाएँ मिलने की उम्मीद है जो उनके अभिनय कौशल को प्रदर्शित करने में मदद करेगी।