समयमान वेतन में विलंब से शिक्षकों में आक्रोश….

समयमान वेतन में विलंब से शिक्षकों में आक्रोश….

दक्षिणापथ। वन माइक स्टैंड का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। दोगुनी मस्ती, चुटकुलों व दोगुनी स्टार पावर की पेशकश के साथ यह पिछले कई दिनों से चर्चा में है। इस शो को लेकर दर्शक इसलिए भी उत्साहित हैं, क्योंकि इसमें बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी पहली बार स्टैंडअप कॉमेडी करती दिखेंगी। शो के ट्रेलर में भी उनकी एक झलक दिखाई गई थी, जिसने दर्शकों को खूब गुदगुदाया था।
सनी ने कहा, मैं हमेशा अपने प्रशंसकों और अपने दर्शकों को अपने अलग-अलग पक्षों को दिखाने की कोशिश करती रही हूं। यही वजह है कि मैं इस शो से तुरंत आकर्षित हो गई। मैंने वन माइक स्टैंड के पिछले सीजन का भरपूर आनंद लिया था। यह सचमुच किसी को भी प्रफुल्लित करने वाला है। उन्होंने कहा, मुझे लंबे डायलॉग याद रखने और उन्हें डिलिवर करने की आदत है, लेकिन लाइव परफॉर्म करने का अपना ही रोमांच होता है।
सनी ने आगे कहा, स्टैंडअप कॉमेडी एक फैशन शो के दौरान रैंप पर गिरने से ज्यादा डरावना होता है, एक जोक मारना और उस पर कोई हंसे भी ना, यही मेरा सबसे बड़ा डर था। उन्होंने कहा, मुझे नीति पाल्टा संग काम करने में मजा अया। हर चीज पर को लेकर उनका एक नया नजरिया है। महिलाओं के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है, क्योंकि आप एक-दूसरे के अनुभवों को समझते हैं, जो कोई और नहीं समझ सकता।
15 अक्टूबर को रिलीज हुए वन माइक स्टैंड 2 के ट्रेलर में सनी कहती दिखी थीं, मैं सनी लियोनी हूं। आप सभी मुझे उस चीज के लिए जानते हैं, जो मैंने अपने अतीत में की। आप मुझे उस चीज के लिए जज करते हैं और मैं इससे थोड़ा लज्जित हो सकती हूं। बता दें यह वन माइक स्टैंड का दूसरा सीजन है। जो 22 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाला है।
सनी जल्द ही विक्रम भट्ट की वेब सीरीज अनामिका और फिल्म हेलेन में नजर आएंगी। वह फिल्म कोका कोला को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इसके लिए उन्होंने भोजपुरी सीखी है। इस फिल्म में वह अपना बोल्ड अवतार छोड़ साड़ी पहने नजर आएंगी। सनी इन दिनों तमिल फिल्म वीरमादेवी और शेरो की शूटिंग कर रही हैं। मलयालम फिल्म रंगीला में भी सनी अहम भूमिका में हैं। दूसरी तरफ फिल्म द बैटल ऑफ भीमा कोरगांव में वह डांस नंबर करती दिखेंगी।