लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया एक्सप्रेस वे, निर्माणधीन मुख्यमंत्री व मंत्री निवास का दौरा

अधिकारियों को लगाई फटकार कहा एक्सप्रेस में पुरानी गलतियों की पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए
सीएम हाउस और मंत्रियों के निवास निर्माण की धीमी गति को लेकर अफसरों को लगाई फटकार
दक्षिणापथ, रायपुर।
लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने आज एक्सप्रेस वे,निर्माणधीन मुख्यमंत्री व मंत्री निवास और नवीन विधायक निवास के लिए आबंटित स्थल का दौरा किया।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया राजधानी रायपुर का एक्सप्रेस वे को आवाजाही के लिए तैयार होने में 6 महीने और लगेंगे मई 2021 तक तैयार हो जाएगा……….. पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने इसके मरम्मत के कामकाज का निरीक्षण किया। उन्होंने दो टूक लहजे में अफसरों से कहा कि जैसी गलती पिछली बार हुई थी, अब नहीं होना चाहिए।

इस बार एक्सप्रेस वे की गुणवत्ता से कोई समझौता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने नया रायपुर में सीएम हाउस और मंत्रियों के निवास निर्माण के कामकाज का भी जायजा लिया। इस दौरान धीमे कामकाज को लेकर अफसरों को फटकार भी लगाया, साथ ही डिजाइन में आवश्यक बदलाव के भी निर्देश दिए। मंत्री ने दावा किया कि 2021 में मुख्यमंत्री नया रायपुर में शिफ्ट हो जाएंगे। सभी मंत्रियों के बंगले भी तैयार कर लिए जाएंगे।वहीं कृषि विधेयक को लेकर उन्होंने कहा कि इसे लेकर सभी मंत्रियों, विधायकों से सीएम लगाार चर्चा कर रहे हैं। विधि विशेषज्ञों से चर्चा के बाद राज्य के नए कानून को लेकर रणनीति तय होगी।

error: Content is protected !!