सिहावा विस के भाजपाइयों ने कहा केंद्र सरकार किसान वर्ग के सामाजिक, आर्थिक विकास के लिए प्रतिबद्ध है

सिहावा विस के भाजपाइयों ने कहा केंद्र सरकार किसान वर्ग के सामाजिक, आर्थिक विकास के लिए प्रतिबद्ध है

दक्षिणापथ। खूबसूरत अदाकारा रितिका बडियानी बहुत ही कम उम्र में काफी फेमस हो चुकी है बता दें कि वह सोशल मीडिया पर हमेशा वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती है ।
इंस्टाग्राम पर इनके वीडियो वायरल होते रहते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रितिका बडियानी अक्षय कुमार के साथ फिल्म एअरलिफ्ट में भी नजर आ चुकी है।
यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है जिसे दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है रितिका बडियानी कई बार म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है।
हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वह गार्डन में नजर आ रही है और उन्होंने पर्पल कलर के शॉट्स पहने हुए हैं जिसमें वह काफी कूलहॉट लग रही है।
रितिका बडियानी एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस हैं। वह फिल्म एयरलिफ्ट, 10 कल्पनाकल और चमन बहार के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी विज्ञापनों में मॉडल के तौर पर की थी. वह 20 से भी ज्यादा कमर्शियल में काम कर चुकी हैं।
फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने का मौका रितिका को 2016 में आई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म एयरलिफ्ट से मिला। इस फिल्म में उन्होंने जॉर्ज की बेटी का रोल प्ले किया था. इसके बाद वह एक मलयालम फिल्म 10 कल्पनाकल में भी नजर आई. रितिका को पहली प्रसिद्धि 2020 में आई नेटफ्लिक्स की फिल्म चमन बहार से प्राप्त हुयी। जिसमे उन्होंने जीतेन्द्र कुमार के अपोजिट रिंकू का किरदार निभाया था। यह उनकी पहली लीड एक्ट्रेस के रूप में फिल्म थी।