कोरोना के इस महामारी में बीएसपी के टी एंड डी विभाग 100 नियमित ठेका श्रमिकों की छटनी के तहत दिखा रहा है बाहर का रास्ता........सीएम भुपेश से की मानवीय दृटिकोण सहयोग की अपील..

कोरोना के इस महामारी में बीएसपी के टी एंड डी विभाग 100 नियमित ठेका श्रमिकों की छटनी के तहत दिखा रहा है बाहर का रास्ता........सीएम भुपेश से की मानवीय दृटिकोण सहयोग की अपील..

दक्षिणापथ। फिल्मों की दुनिया में हर कोई अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश में लगा रहता है। कुछ उन सपनों को वाकई में पाने कब लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं।हर साल कई नए सितारे उभरते हैं जो इस फिल्मी जगत के भविष्य की बागडोर भी संभालते हैं। साथ ही साथ भविष्य में अपने अभिनय से कुछ कर जाने की दावेदारी भी पेश करते हैं. हालही में अभिनेत्री सेहनूर ने सभी अपने टैलेंट से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।
भारतीय सिनेमा और बॉलीवुड उद्योग को इस वर्ष 2021 में अभिनेत्री सेहनूर के रूप में एक नया सितारा मिला है। सेहनूर अपनी आगामी वेब सीरीज में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ दर्शकों और प्रशंसकों के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है।
सेहनूर, जिन्होंने स्टेबिन बेन और बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज के साथ 'बदन पे सितारे' में अपनी अद्भुत आवाज के लिए बड़ी प्रसिद्धि प्राप्त की थी. उस गाने से अभिनेत्री को काफी प्रसिद्धि मिली। इसके बाद से उनकी काफी फैन फॉलोइंग लागातार बढ़ोतरी हुई। सेहनूर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं. वो अपनी आकर्षक विषय से अपने सभी प्रशंसकों का मनोरंजन करने में पीछे नहीं रहतीं।
सेहनूर अपने प्रशंसकों को ट्रेंड में चल रहे गानों पर विडोज़ बनाते हुए उन्हें अपनी तरफ आकर्षित करने के पूरी कोशिश करती हैं.इतना ही नहीं वो।अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं। अभिनेत्री अब बॉलीवुड की दुनिया में प्रमुख अभिनेत्री के तौर पर अपने परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
सेहनूर अपनी नई वेब सीरीज के लिए खुद को पूरी तरह से तैयार कर रही हैं. उन्होंने अपने हेयर स्टाइल तक को पूरी तरह से बदल दिया है।अक्टूबर के अंत तक सेहनूर अपनी आगामी वेब सीरीज के लिए शूटिंग के लिए अपनी यात्रा करेगी।अभिनेत्री एक प्रसिद्ध हस्ती के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगी।वेब सीरीज के बारे में और अधिक जानकारी जल्द ही सामने आएगी।
उनके काम की बात करें तो, उन्होंने असीम रियाज़ के साथ अभिनय किया है।जल्द ही एक हिंदी वेब सीरीज में दिखाई देने वाली हैं।इस प्रतिभाशाली सुंदरता के लिए कई और परियोजनाएं हैं. जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।