बिग ब्रेकिंग : अयोध्या मामले में आया फैसला ,सभी आरोपी बरी

बिग ब्रेकिंग : अयोध्या मामले में आया फैसला ,सभी आरोपी बरी
RO No. 12200/36

RO No. 12172/87

RO No. 12200/36

RO No. 12172/87

RO No. 12200/36

RO No. 12172/87

दक्षिणापथ। जान्हवी कपूर ने करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, इस फिल्म को उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली और ना ही जान्हवी ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता।
इसके बाद करण ने तख्त और दोस्ताना 2 में भी जान्हवी को अभिनय करने का मौका दिया। हालांकि, ये दोनों ही फिल्में अब तक शुरू नहीं हो पाई हैं। हाल ही में जान्हवी ने इस पर बात की।
जान्हवी ने कहा, मैं दोनों ही फिल्मों को लेकर हद से ज्यादा उत्साहित थी। तख्त के लिए मेरी तैयारियां शुरू हो चुकी थीं। मैंने कथक क्लास ले ली थी। तख्त की कहानी पढऩे से पहले ही मैंने मुगल-ए-आजम और पाकीजा जैसी फिल्में देख ली थीं। उन्होंने कहा, मैं कोई भी काम शुरू करने से पहले बहुत उत्सहित हो जाती हूं। तख्त की तैयारी करने के बाद जब इस पर काम शुरू नहीं हुआ तो मैं बहुत उदास हो गई थी।
जान्हवी ने आगे कहा, मेरे जैसे लोगों के लिए ऐसी चीजें हैंडल करना बहुत मुश्किल हो जाता है। मैं बहुत आगे की सोच लेती हूं, इसलिए जब फिल्मों की शूटिंग प्रभावित हुई तो मुझे बड़ा बुरा लगा। उन्होंने कहा, दोस्ताना 2 के सेट पर इस फिल्म को लेकर मेरे मन में लड्डू फूट रहे थे। यह दिल तोड़ देने वाला अनुभव था। जब तक कि रिलीज डेट करीब ना आ जाए, उस बारे में ज्यादा सोच-विचार करना ही नहीं चाहिए।
दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू हो गई थी। सेट से जान्हवी कपूर और फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन की तस्वीरें भी सामने आई थीं, लेकिन फिर निर्माताओं के साथ कार्तिक के मतभेद हो गए। लिहाजा कार्तिक ने फिल्म छोड़ दी और फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। दूसरी तरफ कोरोना महामारी के चलते तख्त की शूटिंग टालनी पड़ी थी। अब करण जौहर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का काम निपटाने के बाद तख्त पर काम शुरू करेंगे।
जान्हवी कपूर इन दिनों हिट मलयालम फिल्म हेलेन के हिंदी रीमेक मिली की शूटिंग कर रहीं हैं। मिली को जान्हवी के पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। जान्हवी के लिए यह फिल्म इसलिए भी खास है, क्योंकि वह पहली बार अपने पिता के साथ काम कर रही हैं। 15 नवंबर, 2019 को रिलीज हुई हेलेन एक सफल मलयालम फिल्म है, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। इसके अलावा जान्हवी फिल्म गुड लक जैरी में भी नजर आएंगी।