डुन्डेरा को मंत्री ताम्रध्वज साहू व पीसीसी महासचिव जितेंद्र साहू की अनुशंसा से मिली ई-रिक्शा की सौगात

डुन्डेरा को मंत्री ताम्रध्वज साहू व पीसीसी महासचिव जितेंद्र साहू की अनुशंसा से मिली ई-रिक्शा की सौगात

दक्षिणापथ। टेलीविजन की कई सारी सीरियल में नजर आ चुकी अभिनेत्री सीन दास आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है . आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर भी इस अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल यह अभिनेत्री छुट्टियां मनाने के लिए अपने दोस्तों के साथ विदेश पहुंची है. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वह बीच पर छोटे कपड़ों में नजर आ रही है और वह काफी हॉट लग रही है यह कहना गलत नहीं होगा और इन दिनों में वह अपने हॉट लेग्स दिखाते हुए नजर आ रही है.
पिया अलबेला शो का नाम तो आप सब ने ज़रूर सुना होगा, जो 6 मार्च 2017 को ज़ी टीवी पर प्रसारित किया गया था और 383 एपिसोड टेलीकास्ट करके 24 अगस्त 2018 को ऑफ एयर कर दिया गया। शो में अभिनेत्री शीन दास मुख्य भूमिका में नजऱ आई थी और साथ ही एक्ट्रेस पारुल दास नेगेटिव किरदार में दिखी थी। उन्हें टी. वी सीरियल पिया अलबेला में नरेन व्यास की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है।
इस बात को बहुत कम लोग जानते होंगे की शीन और पारुल के बीच रियल लाइफ में बहन बहन का रिश्ता है। शूटिंग के दौरान दोनों के बीच खूब नफरत देखने को मिलती थी, लेकिन रियल लाइफ में दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करती है। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें अक्सर देखने को मिलती है।
शो में अपने ऑफस्क्रीन किरदार की तरह रियल लाइफ में कितनी स्प्रिचुअल हैं शीन, यह पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि हर दिन घर से निकलते वक़्त भगवान् को जरूर प्रणाम करती हूं।