मरवाही उप चुनाव की घोषणा 3 नवम्बर को मतदान 10 को परिणाम

मरवाही उप चुनाव की घोषणा 3 नवम्बर को मतदान 10 को परिणाम

दक्षिणापथ। एक्ट्रेस अनन्या पांडे को हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान के ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था. ड्रग्स केस में नाम आने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया था. इसकी वजह से उनकी ब्रांड वैल्यू पर भी असर पड़ा था. उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर दो दिन बुलाया गया था. इस दौरान उनका लैपटॉप भी अधिकारियों ने जब्त कर लिया था. अब रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग को दोबारा शुरू कर दिया है.
अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' की शूटिंग के लिए विजय देवरकोंडा के साथ एक गाने की शूटिंग करेंगी. रिपोर्ट के अनुसार अनन्या पांडे अपनी शूटिंग शुरू कर देंगी. हालांकि इस गाने की शूटिंग 25 अक्टूबर को होनी थी लेकिन अनन्या को एनसीबी के दफ्तर जाना पड़ा जिसकी वजह से शूटिंग को रोकना पड़ा था।
गाने की शूटिंग मुंबई में ही होनी है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस सॉन्ग को चेन्नई के बाबा भास्कर ने कोरियग्राफ किया है. 'लाइगर' को धर्मा प्रोडक्शन, पुरी जगन्नाथ औकर चार्मी कौर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. ये एक्शन ड्रामा फिल्म पिछले काफी समय से चर्चाओं में थी. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा और माइक टायसन के होने की वजह से ऑडियंस में जबरदस्त बज बना हुआ है. इस फिल्म को बनाने में 125 करोड़ रुपये की लागत बताई जा रही है।
इस फिल्म में रोनित रॉय, राम्या कृष्णन, विष्णु रेड्डी, अली, मकरंद देशपांडे और गेटअप श्रीनु मुख्य भूमिका में हैं. इसे तेलुगु और हिंदी में शूट किया जा रहा है और अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा. लाइगर को 9 सितंबर 2021 को रिलीज करना था लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग में देरी हुई।