डुन्डेरा मुक्तिधाम का रंग रोगन होने से बदलेगी तस्वीर ...

डुन्डेरा  मुक्तिधाम का रंग रोगन होने से बदलेगी तस्वीर ...

दक्षिणापथ। सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले फैशन रुझानों की लिस्ट में मेटालिक पहनावा एक मोमेंट है, और हम इसके लिए ही यहां हैं. इस स्टाइल स्टेटमेंट को अपने अप्रूवल की मुहर देने वाले भारतीय अभिनेत्रियों में से एक आमना शरीफ हैं। स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई स्टैंडआउट लुक साझा किए हैं, और उनके नए मेटालिक पहनावा में से एक ने हमें सोचने पर मजबूर कर दिया है।
ट्रेंडी पहनावे में आमना पहले से कहीं ज्यादा सेक्सी लग रही हैं। उन्होंने आउटफिट के साथ कूल एक्सेसरीज को जोड़कर डे-आउट लुक को उभारा. अगर आप एक फेल-प्रूफ पार्टी लुक चाहते हैं जो 39 वर्षीय स्टार के आउटफिट की तरह समान रूप से क्वर्की और एलीगेंट हो, तो ये आपके बुकमार्क में होना चाहिए. साथ ही हमें उनके लग्जरी बैग की कीमत भी पता चली।
आउटिंग के लिए आमना ने चॉकलेट ब्राउन शर्ट पहनी थी. कॉलर वाले ब्लाउज में एक क्रॉप्ड हेम, बटन-अप फ्रंट और कमर पर एक गांठ है। एक कैजुअल टच जोडऩे के लिए उन्होंने अपनी कोहनी तक ऊपर की ओर धकेलते हुए टॉप की लंबी आस्तीन पहनी थी।
एक शिमरी मेटालिक की मिनी लंबाई की स्कर्ट ने सिंपल ब्राउन कलर की शर्ट में ओम्फ फैक्टर जोड़ा। ये सिक्विन्ड डिटेल्स, एक हाई वेस्ट और एक शरीर को गले लगाने वाले सिल्हूट से सजी हुई थी. आमना ने अपने पहनावे को सिल्वर वॉच, रेट्रो-स्टाइल सनग्लासेस, हूप इयररिंग्स और मेटैलिक पॉइंटेड पंप्स के साथ एक्सेसराइज किया।