नशे की कारोबार को लेकर आईजी डांगी ने पुलिस अधीक्षकों को दिए कड़े निर्देश

नशे की कारोबार को लेकर आईजी डांगी ने पुलिस अधीक्षकों को दिए कड़े निर्देश

दक्षिणापथ। विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय दुबारा बहुत जल्द अपने फैंस को एंटरटेन करने आ रहें हैं। फिल्म खुदा हाफिज की अपार सफलता के बाद, दर्शक फिल्म के सीक्वल को देखने का बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। खुदा हाफिज के सीक्वल को मेकर्स ने खुदा हाफिज चैप्टर 2 का नाम दिया है।
मालूम हो कि फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई में शुरू की गई थी और अब एक्ट्रेस शिवालिका ने जानकारी दी कि फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है। एक्ट्रेस ने डायरेक्टर फारुख कबीर के साथ दो तस्वीरें शेयर की और बताया कि दूसरे शेड्यूल का शूट शुरू हो चुका है।
डायरेक्टर फारुख कबीर के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर करते हुए शिवालिका ने लिखा, सबसे अमेजिंग डायरेक्टर फारुख कबीर के साथ खुदा हाफिज चैप्टर 2 के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। सी यू सून विद्युत जामवाल।
बता दें कि खुदा हाफिज की कहानी के साथ ही विद्युत और शिवालिका की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया गया था, फिल्म को मिली जबरजस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए मेकर्स ने तुरंत ही फिल्म के सीक्वल का भी ऐलान कर दिया था। फिल्म के सीक्वल में पहले से भी अधिक एक्शन, ड्रामा और रोमांस देखने को मिलेगा।
फारुख कबीर के डायरेक्शन में बन रहीं इस फिल्म को कुमार मंगत पाठक के प्रोडक्शन हाउस पैनोरमा स्टूडियो के तहत प्रोड्यूस किया जा रहा है।