कोतबा पुलिस ने पकड़ा नशीली दवाओं के जखीरे, दो आरोपियों को 136 सीसी कोरेक्स सिरप सहित तश्करी करते किया गिरफ्तार, तीन फरार

कोतबा पुलिस ने पकड़ा नशीली दवाओं के जखीरे, दो आरोपियों को 136 सीसी कोरेक्स सिरप सहित तश्करी करते किया गिरफ्तार, तीन फरार

दक्षिणापथ। नमक इश्क का और गठबंधन जैसे शो में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री श्रुति शर्मा ने बताया कि कैसे सिर्फ सुंदरता शब्द अब अभिनेताओं के लिए टेलीविजन में काम पाने का साधन नहीं रहा है।
वह कहती हैं कि समय के साथ, टीवी भी विकसित हो रहा है और कंटेंट के मामले में बेहतर हो रहा है, यही कारण है कि सभी रंगों, आकार, के लोगों को काम मिल रहा है। सांवली रंग की लड़कियों का भी स्वागत किया जा रहा है। श्रुति शर्मा पगलैट और एजेंट साई श्रीनिवास आत्रेय जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। श्रुति शर्मा एक भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस हैं, श्रुति वर्ष 2002 में मिस इंडिया वर्ल्ड का पहली रनर अप रह चुकी हैं। श्रुति मुख्य तौर से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं। स्टार प्लस के इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स में भाग लेने के बाद शर्मा ने अपना टीवी डेब्यू 2018 में किया, जहां उन्होंने रनर अप के रूप में काम किया और एक विशेष उल्लेख प्राप्त किया। 2019 में, उन्होंने अपनी फिल्म की शुरुआत एजेंट साईं श्रीनिवास अथरेया के साथ नवीन पॉलीशेट्टी के साथ की । इसके बाद, शर्मा ने कलर्स टीवी के धनक पारेख में अबरार काज़ी की भूमिका निभाई ।
2020 में, उन्होंने पलक वर्मा को स्टार प्लस के नजऱ 2 में शेज़ान मोहम्मद के साथ चित्रित किया। इसके बाद, उन्होंने स्टार प्लस की ये है जदु है जिन का में शायरी की भूमिका निभाई।