ये है मोहब्बतें फेम विदिशा श्रीवास्तव की साउथ फिल्मों में भी बजता है डंका

दक्षिणापथ। बॉलिवुड और हिंदी टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं जिनकी शक्लें आपस में इतनी मिलती हैं कि लगता है कि वे जुड़वां हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक हिरोइन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे लोग यामी गौतम की बहन समझ लेते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि विदिशा की शक्ल काफी हद तक यामी से मिलती-जुलती है। विदिशा श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और उन्होंने बिजनस मैनेजमेंट के अलावा बायॉटेक्नॉलजी का कोर्स भी किया है। लेकिन विदिशा को तो ऐक्टर ही बनना था। इसलिए उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग की। अब वह सिर्फ हिंदी टीवी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि साउथ फिल्मों तक अपने नाम का डंका बजवा रही हैं। तो फिर देर किस बात की। चलिए आज हम आपको इस खूबसूरत बाला से मिलवाते हैं, जिन्हें टीवी की यामी गौतम भी कहा जाता है।
विदिशा श्रीवास्तव ने ऐक्टिंग में आने के लिए मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद साल 2007 में फिल्मों में एंट्री की।
विदिशा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बतौर ऐक्ट्रेस करियर शुरू किया और कई फिल्मों में नजर आईं। उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा की फिल्मों में काम किया।
साल 2017 में विदिशा ने टीवी की दुनिया में एंट्री की। पहला टीवी शो था ये है मोहब्बतें था। इसमें वह इशिता की बहू के रोल में नजर आईं।
विदिशा ने आने वाले वक्त में ये जादू है जिन्न का, तुझसे है राब्ता, मेरी गुडिय़ा और श्रीमद भगवत महापुराण जैसे टीवी शोज किए। इन दिनों वह कहत हनुमान जय श्रीराम में देवी पार्वती के रोल में नजर आ रही हैं।
विदिशा सिर्फ एक ऐक्ट्रेस ही नहीं बल्कि ट्रैवल ब्लॉगर भी हैं। इसका जिक्र उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर भी किया है।
वह एक सोशल मीडिया लवर हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी स्टाइलिश और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
विदिशा श्रीवास्तव की शक्ल बॉलिवुड ऐक्ट्रेस यामी गौतम से इतनी मिलती है कि उन्हें टीवी की यामी गौतम भी कहा जाता है।

error: Content is protected !!