सेक्रेड गेम्स 2 में इंटिमेट सीन की शूटिंग में अनुराग ने की थी मदद:एलनाज नौरोजी

दक्षिणापथ। अनुराग कश्यप इन दिनों सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप झेल रहे हैं। ऐक्ट्रेस पायल घोष ने उन पर ये आरोप लगाया है। अनुराग पर ये इल्जाम लगने के बाद उनके साथ काम कर चुकी कई ऐक्ट्रेसस उनके सपोर्ट में आ चुकी हैं। अब सेक्रेड गेम्स में जोया/जमीला का रोल प्ले करने वाली एलनाज नौरोजी ने भी उनके पक्ष में आई हैं और पुराना किस्सा शेयर किया है।
एलनाज ने बताया कि एक सेक्स सीन के लिए वह असहज थीं तो कैसे अनुराग ने उनकी मदद की थी। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, मुजे याद है कि एक खास सेक्स सीन की वजह से मैं सेक्रेड गेम्स 2 छोडऩे वाली थी। प्रोडक्शन हाउस और मेरी टीम के बीच काफी बातचीत के बाद, अनुराग सर ने मुझे मेसेज किया और कहा, सुनो, परेशान मत हो, मैं रास्ता निकालूंगा, मुझ पर भरोसा रखो। मेरा सीजन 1 में उनके साथ बस 1 शॉट था और मैं उन्हें इतना जानती भी नहीं थी कि भरोसा कर सकूं लेकिन राजी हो गई।
जिस दिन वो सीन शूट होना था, मुझे पूरे क्त घबराहट रही, मुझे लगा कि अब तो मैं सेट्स पर हूं और ये लोग कैसे भी करके मुझसे वो सीन करवा लेंगे। मैं न नहीं कह पाऊंगी क्योंकि मुझसे कहा गया था कि स्क्रिप्ट में बदलाव नहीं होगा। मुझे सेट पर बुलाया गया और अनुराग सर ने मुझे समझाना शुरू किया कि वह इसे कैसे शूट करेंगे कि इस बात का खयाल रहे कि मैं क्या करने में असहज हूं।
मुझे रोना आ गया, मुझे रोना आ गया क्योंकि मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह मेरी बात का ध्यान रखेंगे। मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह ऐसे शूट करेंगे कि मुझे दिक्कत न हो। मुझे उम्मीद नहीं थी कि सीन मेरे कपड़े बिना उतारे शूट किया जाएगा जबकि वह अलग तरह से लिखा गया था। मुझे रोना आया क्योंकि उन्होंने मुझे गलत साबित कर दिया और अपनी बात रखी। जब सीन शूट हो गया तो मैं अपनी वैनिटी में जाकर रोई और उन्हें लंबा मेसेज लिखा और उन्हें ऐसा आदमी होने के लिए धन्यवाद दिया। हमें बॉलिवुड में उनके जैसे और मर्दों/इंसानों/डायरेक्टर्स की जरूरत है। सिर्फ बॉलिवुड ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में। शुक्रिया मेरे अंदर भरोसा कायम रखने और मुझे अपने सेट पर सेफ महसूस करवाने के लिए।
बीते रविवार पायल ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया था कि उन्होंने पायल को घर बुलाकर उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। पायल के इस आरोप के बाद अनुराग की दोनों एक्स-वाइफ आरती बजाज और कल्कि केकलां उनके सपोर्ट में आ गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!