जब हप्पू की उलटन पलटन ऐक्ट्रेस जहरा सेठजीवाला को देख हंसने लगा फैन

दक्षिणापथ। आमतौर पर जब कोई फैन अपने फेवरिट स्टार से मिलता है तो उसका ऑटोग्राफ लेता है, फोटो या सेल्फी खिंचवाता है। लेकिन हप्पू की उलटन पलटन फेम ऐक्ट्रेस ज़हारा सेठजीवाला के साथ तो कुछ ऐसा हुआ कि लोग उन्हें ही घूरकर देखने लगे और एक फैन ठहाके मार-मारकर हंसने लगा। हंसते-हंसते उस फैन का इतना बुरा हाल हो गया कि आंखों से आंसू ही निकल आए।
ज़हरा सेठजीवाला ने हाल ही इस फैन के बारे में बताया। किस्सा याद करते हुए ज़हारा ने कहा, उस वक्त मैं इंदौर में एक मॉल में थी और तभी एक लड़का मेरे पास आया और ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगा। मुझे समझ ही नहीं आया कि आखिर हुआ क्या। तभी उसने कहा, आपका राजपाल यादव वाला फेस याद आ गया। क्या मस्त पंडित हो आप। उसने यह बात इतनी ज़ोर से बोली थी कि आसपास मौजूद लोग मुझे घूरकर देखने लगे। वे शायद यह देखकर हैरान थे कि कोई एक लड़की को पंडित बुला रहा है। वह हंसे ही जा रहा था। इतना हंसा कि उसकी आंखों से आंसू निकल आए।
ज़हरा ने आगे कहा, कुछ वक्त बाद मैं खुद को भी कंट्रोल नहीं कर पाई और मैं भी उसके साथ ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगी। हम हंस रहे थे और बाकी सब लोग खड़े होकर सोच रहे थे कि कहीं हम पागल तो नहीं हो गए हैं। थोड़ी देर बाद वह शांत हुआ और फिर साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाईं।
ज़हरा ने आगे कहा कि उन्हें फैन्स से मिलना बहुत अच्छा लगता है और उनके लिए उनका फीडबैक काफी मायने रखता है। पर वह यह भी नहीं चाहती थीं कि फैन्स से मिलने पर बात सिर्फ फोटो क्लिक करवाने तक ही सीमित हो।
फ्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो हप्पू की उलटन पलटन में ज़हरा सेठजीवाला हप्पू की दबंग बेटी बनी हैं और उन्हें इस रोल में खूब पसंद किया जा रहा है। ज़हरा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और इसके बाद वह ऐक्टिंग की दुनिया में आ गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!