कोविड प्राइवेट हॉस्पिटलों का गोरखधंधा बंद हो – हिन्दू शक्ति सेवा संगठन

दक्षिणापथ, दुर्ग। हिन्दू शक्ति सेवा संगठन के द्वरा प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें प्राइवेट कोविड हॉस्पिटलों की मनमानी पर पाबंदी लगानी की बात कही गई है । संगठन के अध्यक्ष तामेश तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कोविड 19 के नाम पर कुछ निजी अस्पतालों द्वारा अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए धन के लालच में कोरोना रिपोर्ट में फेरबदल कर निगेटिव को भी पॉजेटिव बता कर इलाज के नाम पर लाखों रुपए ऐठने की बात सामने आ रही है। लोग साधारण सर्दी खांसी में भी निजी अस्पताल में जा कर इलाज कराते है तो उनका कोरोना टेस्ट भी किया जा रहा है और पैसो के लालच में रिपोर्ट पॉजेटिव दे रहे है और ये सब बात आम जनता में भी चर्चा का विषय बना हुआ जो बेहद ही खतरनाक साबित हो सकती है। आज वर्तमान में अगर किसी को सर्दी खांसी या बुखार होता है तो वो हॉस्पिटल जा कर चेकअप कराने से भीं डर रहा हैं।
ऐसी भ्रम की स्थिति रही तो कोरोना वायरस और तेजी से फैलेगा और मृत्यु दर में बढ़ोतरी होगी। तिवारी ने बताया कि जिनका कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आता है और वो जब पूर्ण स्वस्थ होकर अपने घर को आता है तो समाज के लोग उनसे सामाजिक दूरी बना ले रहे है। जो कि बहुत ही निंदनीय है। इन परिस्थितियों में हम सब को एक दूसरे का साथ-साथ देने की आवश्यकता है ना कि दूरी बनाने की।
इन्ही सब विषयो पर सरकार को ठोस कदम उठाने की अपील की गई है व प्राइवेट हॉस्पिटलों पर लगाम लगाने की अपील की गई है जिससे आम नागरिकों को थोड़ा राहत मिल सके। उक्त अवसर पर साथ मे टामेंद्र सिन्हा राजेन्द्र तिवारी उपस्थिति थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!