आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत,बैल व बकरी भी झुलसे

आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत,बैल व बकरी भी झुलसे

हिंदी न्यूज़   ›   कॅरियर   ›   Reliance JIO Recruitment: रिलायंस जियो के कई विभाग में बंपर भर्ती, देखें आवेदन प्रक्रिया

Reliance JIO Recruitment: रिलायंस जियो के कई विभाग में बंपर भर्ती, देखें आवेदन प्रक्रिया

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली | Published By: Alakha Singh

jobs in reliance jio

Reliance JIO Recruitment: भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने चेन्नई सर्कल के लिए विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्वामित्व वाली मोबाइल नेटवर्क कंपनी रिलायंस जियो (Jio) इन्फोकॉम लिमिटेड वर्तमान में अपने 22 सर्कल्स में एलटीई नेटवर्क की सेवा दे रही है।

रिलायंस जियो की इस भर्ती में फ्रेशर और अनुभवी दोनों तरह के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। रिलायंस जियो भर्ती का विवरण कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट https://careers.jio.com पर उपलब्ध है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन करने से पूर्व प्रत्येक पद का विवरण जरूर देख लें। प्राइवेट कंपनियों में नौकरी करने के इच्छुक और प्रोफेशनल अभ्यर्थियों के लिए नौकरी का यह सुनहरा मौका है।

रिक्त पदों का विवरण - 
कुल रिक्तियों की संख्या - 200+
होम सेल्स ऑफिसर, जेसी चैनल सेल्स लीड ए, इंटरप्राइज सेल्स ऑफिसर ए, जेसी डिजिटल रिपेयर सर्विसेस मेट्रो, एल-1 एफएम एसेस इंजीनियर और अन्य बिजनेस ऑपरेशन, कस्टूमर सर्विसेस, इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, एचआर एंड ट्रेनिंग ऑपरेशन्स आदि में विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले योग्य अभ्यर्थियों की लिस्ट जियो करियर पोर्टल पर प्रकाशित की जाएगी। इसलिए अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन करने के बाद रिलायंस जियो के करियर पोर्टल https://careers.jio.com को समय-समय पर चेक करते रहें।