लखनऊ सुपर जायंट्स की शर्मनाक हार पर भड़के गंभीर, मैच के बाद खिलाडिय़ों को जमकर लगाई डांट

लखनऊ सुपर जायंट्स की शर्मनाक हार पर भड़के गंभीर, मैच के बाद खिलाडिय़ों को जमकर लगाई डांट

Ro No. 12027-89

Ro No. 12027-89

Ro No. 12027-89

पुणे । आईपीएल 2022 में मंगलवार को सीजन का 57वां मैच खेला गया, जिसमें पॉइंट टेबल की दो टॉप टीमें आमने-सामने थी। बेस्ट वर्सेस बेस्ट की इस लड़ाई में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 62 रन से करारी मात देकर आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली। लखनऊ सुपर जायंट्स के पास अभी प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है क्योंकि टीम के 16 अंक है और उसे अभी दो मैच और खेलने हैं। हालांकि टीम की शर्मनाक हार के बाद मेंटॉर गौतम गंभीर बहुत नाराज दिखे। मैच के बाद गंभीर ने खिलाडिय़ों की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि हारने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन हार मान लेना बहुत गलत बात है। रुस्त्र ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें गंभीर मैच के बाद खिलाडिय़ों से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। गंभीर ने कहा, मुझे लगता है कि आज हमने लड़ाई लड़ी ही नहीं। हम कमजोर नजर आए। ईमानदारी से कहूं तो आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में कमजोर नजर आने की कोई गुंजाइश नहीं है। हारने में कोई बुराई नहीं है। मैच में एक टीम जीतेगी, एक हारेगी। लेकिन हार मान जाना बहुत गलत है। आज हमने इस टूर्नामेंट में टीमों को हराया है और इस टूर्नामेंट में हम बहुत अच्छा खेले हैं।
लखनऊ ने पहले गेंदबाजी करते हुए अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत गुजरात को चार विकेट पर 144 रन पर रोक दिया। लेकिन बल्लेबाजी टीम को ले डूबी। दीपक हुडडा को छोड़कर टीम का कोई भी बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल सका और पूरी टीम 13.5 ओवर में 82 रन पर ढेर हो गई। गुजरात के लिए लेग स्पिनर राशिद खान ने 4 विकेट चटकाए।
गंभीर ने आगे कहा, उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और हम इसकी उम्मीद भी करते हैं। वह विश्वस्तरीय टीम हैं और उनके पास विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं। लेकिन आप इंटरनेशनल गेंदबाजों के खिलाफ खेल रहे हैं और हम चाहते हैं कि टीमें हमें चुनौतियां दें। हम चुनौतियों का सामना करना चाहते हैं और इसीलिए हम प्रैक्टिस करते हैं।