'लाल सिंह चड्ढा' पिटने के बाद आमिर खान को एक और झटका, ठंडे बस्ते में गई 'मोगुल'?

'लाल सिंह चड्ढा' पिटने के बाद आमिर खान को एक और झटका, ठंडे बस्ते में गई 'मोगुल'?

आमिर खान ने करीब चार साल बाद स्क्रीन पर वापसी की थी। बहुत उम्मीद के साथ कि इस बार कोई गलती नहीं करेंगे। हॉलीवुड की उस क्लासिकल मूवी का हिंदी रीमेक बनाया, जिसने 6 ऑस्कर जीते हैं। लेकिन 'फॉरेस्ट गंप' की तरह 'लाल सिंह चड्ढा' वो कमाल नहीं दिखा पाई। ये भी कह सकते हैं कि फिल्म तो अच्छी थी, लेकिन ये 'बायकॉट बॉलीवुड' की भेंट चढ़ गई। करीब 180 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म देश में 60 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई। जिस फिल्म पर आमिर को बहुत भरोसा था, उसका ऐसा हश्र देख उनका हाल बेहाल है। बताया जा रहा है कि उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है। इतना ही नहीं, बॉक्स ऑफिस पर LSC के सुपरफ्लॉप होने के बाद आमिर की एक और मूवी ठंडे बस्ते में चली गई है, जिसका नाम 'मोगुल' है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' के इस डिजास्टर को देखने के बाद मेकर्स ने 'मोगुल' मूवी को फिलहाल टाल दिया है। ये कदम इसलिए भी उठाया गया है, क्योंकि इस समय लोगों में आमिर को लेकर गुस्सा अभी भी भरा हुआ है। यानी इस समय वो जिन फिल्मों को हाथ लगाएंगे, वो चौपट ही हो जाएगी। इस बात से 'मोगुल' के मेकर्स भी डर गए हैं। ऐसे में उन्होंने इसे लंबे समय के लिए टाल दिया है।

अनबन भी है फिल्म टलने की वजह
बताया जा रहा है कि 'मोगुल' फिल्म को लेकर टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और मूवी के डायरेक्टर सुभाष कपूर के बीच लंबे समय से अनबन चली आ रही है। ऐसे में सुभाष ने इस फिल्म को बनाने पर ब्रेक लगा दिया है।

जॉली एलएलबी 3 आएगी

jolly llb 3

सुभाष कपूर फिलहाल 'जॉली एलएलबी 3' को लेकर बिजी हो गए हैं। इस मूवी में अक्षय कुमार और अरशद वारसी नजर आएंगे। 'जॉली एलएलबी' साल 2013 में आई थी, जिसमें अरशद वारसी लीड रोल में थे। फिल्म को बहुत पसंद किया गया, जिसके बाद 2017 में अक्षय कुमार के साथ 'जॉली एलएलबी 2' बनाई गई। अब इसके तीसरे पार्ट में दोनों ही स्टार्स को कास्ट किया जा रहा है।

अक्षय को पहले ऑफर हुई थी फिल्म
आमिर से पहले गुलशन कुमार की बायोपिक को अक्षय कुमार को ऑफर किया गया था। हालांकि, किन्हीं वजहों से उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया था। इसके बाद ये मूवी आमिर की झोली में गई। उस समय आमिर LSC की शूटिंग में बिजी थे। इसलिए उन्होंने कहा था कि 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी होने के बाद वो 'मोगुल' पर काम शुरू करेंगे।

गुलशन कुमार की बायोपिक है मोगुल

'मोगुल' फिल्म गुलशन कुमार की बायोपिक है। गुलशन कुमार म्यूजिक कंपोजर और टी-सीरीज के संस्थापक थे। उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया था, लेकिन उनकी हत्या ने सभी को झकझोर दिया था। इस फिल्म में उनके पूरे सफर को दिखाया जाएगा। फिलहाल, ये भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म बनेगी या फिर नहीं, अब इसको लेकर भी सवाल उठ रहे हैं।

आमिर ने फिल्मों से बनाई दूरी
बताया जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा पिटने के बाद आमिर खान ने फिल्मों से दूरी बना ली है। वो 2 महीने का ब्रेक ले रहे हैं। वो US जाने वाले हैं और वहां जाकर एक बार फिर से फिल्मों को लेकर विचार विमर्श करेंगे।