पति और ननद मनाली घूमने गए तो पीछे से घर छोड़ भागी बहू, बेटी का पति ननदोई ही निकला प्रेमी 

पति और ननद मनाली घूमने गए तो पीछे से घर छोड़ भागी बहू, बेटी का पति ननदोई ही निकला प्रेमी 


Ro No. 12059/86



Ro No. 12059/86



Ro No. 12059/86

अजमेर: राजस्थान के अजमेर (ajmer, rajasthan) मैं एक युवती अपने 2 साल के मासूम बच्चे को छोड़ प्रेमी संग भाग गई। बुधवार को युवती की सास ने अजमेर एसपी दफ्तर (ajmer sp office) पहुंचर न्याय की गुहार लगाई तो मामले का खुलासा हुआ। अपने 2 साल के पोते को साथ लेकर पहुंची महिला ने अजमेर पुलिस (ajmer sp) अधीक्षक कार्यालय में अपनी बहू के खिलाफ शिकायत दी है। महिला के अनुसार 22 दिन से उसकी बहू घर नहीं लौटी है। घर से कॉलेज के प्रैक्टिकल (college practical) का बहना बनाकर निकली थी। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उसकी बेटी का पति यानी युवती की ननदोई (sister in law) भी तभी से फरार है। दोनों साथ फरार हुए हैं।


मनाली नहीं गई, बेटा गया तो नकदी-जेवर लेकर भागी

महिला ने बताया कि बेटा अपनी बहन के साथ मानाली घूमने गया हुआ था। तब बहू यह कह कर उनके साथ नहीं गई कि कॉलेज के प्रैक्टिकल होने हैं। लेकिन जैसे ही बेटा घूमने गया पीछे से वह भी फरार हो गई। महिला ने कहा है कि 'मेरी बहू मेरी बेटी के पति के साथ फरार हो गई। मेरी बहू पढ़ी-लिखी है और घर की नकदी और जेवरात उसकी निगरानी और देखरेख में उसके पास ही रहते हैं।' महिला ने यह भी आरोप लगाया कि बहू घर से ₹4 लाख की नकदी और जेवरात भी अपने साथ ले गई है।

पोते को न्याय दिलाने की गुहार लगाई

नगरा निवासी गुड्डी देवी बैरवा अपनी बहू के खिलाफ अलवर गेट थाने में मुदकमा दर्ज करया था। लेकिन दर्ज मुकदमे में कोई कार्रवाई नहीं होने पर बुधवार को पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाने पहुंची। यहां उसने एसपी से कहा कि जल्द से जल्द बहू को तलाश करें। उसके पोते का दुख देखा नहीं जा रहा। उसे तलाश कर उसका बेटा उसे सौंपा जाए। साथ ही घर के 4 लाख रुपये और सोने के जेवरात भी उससे बरामद किए जाएं। महिला गुड्डी देवी के अनुसार घर से भागी उसकी बहू का नाम रेनू और बेटी के पति का नाम राहुल कुमावत है।